LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गिरिडीह के बगोदर में हुए दो सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौत

टोल प्लाजा के पास देर रात ट्रक ने बाइक सवार खोरी महतो को मारी टक्कर

गिरिडीह। जिले के बगोदर नेशनल हाईवे में गुरुवार की देर रात और शुक्रवार की अहले सुबह हुए दो सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौत हो गई। अलग-अलग हुए घटना के बाद बगोदर थाना पुलिस ने यात्री वाहन बस और एक ट्रक को जप्त कर लिया है।
पहली घटना गुरुवार की देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि बगोदर थाना के दम्मा गांव निवासी खोरी महतो अपने बाइक से गांव वापस लौट रहें थे। इसी दौरान बगोदर के घंघरी टोल प्लाजा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने खोरी महतो के बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे मौके पर ही खोरी की मौत हो गई। टोल प्लाजा के समीप हुए घटना के बाद टोल कर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ट्रक को जब्त कर थाना ले गई।

झरी पुल के पास यात्री वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्क्र, मोत

दूसरी घटना बगोदर के झरी पुल के समीप हुई। जानकारी के अनुसार हजारीबाग के ईचागढ़ निवासी चंदू सिंह अपने बाइक से वापस ईचागढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान झरी पुल के समीप एक यात्री वाहन बस ने चंदू सिंह के बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। इससे घटनास्थल पर ही चंदू सिंह की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद बगोदर थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि बस समेत चालक को थाना ले गई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons