LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

घटना के तीन दिन बाद भी ट्रेक्टर चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नही होने से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

  • करीब तीन घंटे तक रहा सड़क जाम, पूर्व विधायक सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने लोगां को समझाया
  • पुलिस प्रशासन से की आर्थिक मुआवजा देने के साथ ही ओरापी ट्रेक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड में बीते शनिवार को संत मैरिज स्कूल के समीप देर रात एक ट्रेक्टर से टकराने से हुए दो दंपती की मौत और मृतक के बेटा को गंभीर चोट लगने के मामले के बाद भी ट्रेक्टर की जप्ती नही होने के विरोध में गमहरियाटांड़ में काफी संख्या में आदिवासी समाज के लोगों ने सोमवार को सड़क जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहने के बाद पूर्व विधायक राजकुमार यादव, आजसू के जिला अध्यक्ष अशोक सिंह, जेएमएम के प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल, माले नेता मंटू शर्मा, भाजपा नेता सोनू हेंब्रम के अथक प्रयास व आश्वाशन के बाद जाम को हटाया गया। जाम की सूचना मिलते ही तिसरी इंस्पेक्टर सहदेव प्रसाद, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाते हुए जल्द से जल्द ट्रेक्टर को पकड़ कर उसके विरोध कानूनी कार्यवाही का आश्वासन दिया।

मौके पर माले के पूर्व विधायक राजकुमार यादव सहित अन्स नेताओं ने ट्रेक्टर के मालिक के उपर प्राथमिकी दर्ज कर शिघ्र कार्रवाई करते हुए ट्रेक्टर के ड्राइवर और मालिक को जेल भेजने की मांग की। उन्होंने बीडीओ संतोष प्रजापति और थाना प्रभारी से बात करते हुए कहा कि जल्द से जल्द मृतक के परिवार वालों को सरकारी लाभ दिया जाए।

विदित हो कि घटना में जहां बुधन टुडू की मौत मौके पर ही हो गई थी। वहीं इलाज के लिए गिरिडीह ले जाने के क्रम में पत्नी लालमणि सोरेन की मौत हो गई। पुत्र का इलाज तत्काल धनबाद में चल रहा है जहां उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons