LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

कृषि टैक्स के विरोध में चाौथे दिन भी गिरिडीह के खाद्यान्न कारोबारियों का हड़ताल जारी, चैंबर आॅफ काॅमर्स ने किया जारी रहेगा आंदोलन

गिरिडीहः
कृषि टैक्स के मुद्दे पर ना तो हेमंत सरकार ही मानने को तैयार है। और ना ही कारोबारी ही कुछ सुनने को तैयार है। लिहाजा, हेमंत सरकार के खिलाफ हर दिन गिरिडीह चैंबर आॅफ काॅमर्स और कारोबारियों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। फेडरेशन चैंबर आॅफ काॅमर्स के प्रर्देश उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल और चैंबर के सचिव निर्मल झुनझूनवाला ने कड़े शब्दों में हेमंत सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है कि कारोबारी जनहित के मुद्दे पर किसी हालात में समझौता नहीं कर सकते। क्योंकि चैंबर आॅफ काॅमर्स के आह्वान पर आंदोलन के चार दिन गुजर चुके है।

और लोगों की परेशानी बढ़ना शुरु हो चुका है। हर दिन कारोबारी अपना दुकान कुछ पलों के लिए खोलते है तो ग्राहकों की भीड़ लगना शुरु हो जाता है। लेकिन ग्राहकों को तब लौटना पड़ता है जब दुकानदार उन्हें समान बेंचने से इंकार कर देते है। फेडरेशन चैंबर के प्रर्देश उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि अगले एक-दो दिनों तक हालात समान्य रह सकते है। इसके बाद समानों की कटौती होना तय है क्योंकि थोक कारोबारियों ने आयात करना और अनलोडिंग कराना बंद कर दिया है। ऐसे में परेशानी होना तय है, लेकिन लोगों को होने वाले परेशानियों का जिम्मा थोक कारोबारियों पर नहीं, बल्कि हेमंत सरकार का होगा। क्योंकि कृषि टैक्स कहीं से भी कारोबारियों के हित में नहीं है। वैसे शनिवार को महाशिवरात्रि के पर्व के दिन भी लोगों को परेशानी उठाना पड़ा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons