LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

समाहरणालय सभागार में हुआ जनता दरबार का आयोजन, समस्याओं को लेकर पहुंचे फरियादी

  • उपायुक्त ने समस्याओं के निराकरण का दिया आश्वासन, संबंधि अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

गिरिडीह। समाहरणालय सभागार कक्ष में मंगलवार को उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की उपस्थिति में जनता दरबार का आयोजन किया गया। जनता दरबार में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से व्यक्तिगत एवं सामाजिक समस्याओं के निराकरण के लिए आए दर्जनों लोगों ने उपायुक्त के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। इस दौरान उपायुक्त श्री लकड़ा ने जनता दरबार में प्राप्त आवेदनों को संबंधित अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए यथोचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस क्रम में कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट भी निष्पादन किया गया।

जनता दरबार में मुख्य रूप से शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पेंशन, राशन, बाल प्रायोजन, भू अर्जन, पेयजल आदि से संबंधित विभिन्न आवेदन प्राप्त हुए। सभी आवेदनों पर आवश्यक कारवाई हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अग्रसारित किया गया तथा जल्द से जल्द शिकायतों का निराकरण करने के निर्देश दिए गए। समाहरणालय सभागार कक्ष में आयोजित जनता दरबार में सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

मौके पर उपायुक्त श्री लकड़ा ने कहा कि जनता दरबार का मुख्य उद्देश्य आमजनों की शिकायतों एवं समस्याओं का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित करना था। कहा कि मंगलवार एवं शुक्रवार के अलावा भी आमजन अपनी समस्याओं को लेकर समाहरणालय आ सकते हैं, और संबंधित विभाग को अपना आवेदन दे सकते हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons