LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

रोटरी मे सत्र के अध्यक्ष और सचिव को सौंपा गया कार्यभार

कोडरमा। रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के द्वारा सत्र 20-21 की अंतिम एजीएम मीटिंग मंगलवार की संध्या शिव वाटिका में हुई। बैठक की शुरूआत राष्ट्रगान से प्रारंभ की गई। इस दौरान कोषाध्यक्ष अश्वनी राजगढ़िया ने वर्ष 20- 21 में किए गए खर्च का ब्यौरा दिया। सत्र के इस अंतिम मीटिंग में पूर्व अध्यक्ष महेश दारूका ने क्लब के बायलॉज को बताया तथा लोगों के बीच अपनी बात रखी। फेयरवेल स्पीच पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन कुमार पुजारा ने दिया।

रोटरी पिन देकर दिया पदभार

मौके पर रोटरी के एजी रोटेरियन कैलाश चैधरी, एजी रोटेरियन संगीता शर्मा ने इस सत्र के अध्यक्ष रोटेरियन रितु सेठ और सचिव नवीन जैन को उनका कार्यभार उनके सुपुर्द करवाया और उनका पदभार दिया। इस सत्र के अध्यक्ष और सचिव को रोटरी पिन पहनाया। नये सत्र की अध्यक्ष रोटेरियन रितु सेठ ने सभी को धन्यवाद दिया। सत्र 20- 21 के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने कहा कि उन्हें एक रोटेरियन होने पर गर्व है। कहा कि सभी रोटेरियन मिलकर समाज सेवा के क्षेत्र में काम करते हैं। उन्होंने पूरे सत्र में किए गए कार्य के सभी प्रोजेक्ट डायरेक्टर और उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि उनके सहयोग से ही उन्होने पूरे वर्ष सेवा के क्षेत्र में काम किया है। अपने फेयरवेल स्पीच में पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन राजकुमार वर्मा ने कहा कि भले ही अब वे अध्यक्ष नहीं हैं, लेकिन रोटरी की सेवा के लिए वे हर समय उपलब्ध हैं। उन्होंने रोटरी के नए सत्र 21-22 की अध्यक्ष रितु कुमारी सेठ और सचिव नवीन जैन को बधाई दी और कहा कि आने वाला सत्र रोटरी और अधिक उत्साह के साथ समाज सेवा का काम करेगा। सचिव टीनू कुमारी ने पूरे वर्ष में किए गए सेवा क्षेत्र में किए गए रोटरी के कार्यों को प्रस्तुत किया और धन्यवाद ज्ञापन भी दिया।

ये थे उपस्थित

मौके पर पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन सुरेश जैन, महेश दारूका, जयकुमार गंगवाल, राजेंद्र मोदी, धर्मेंद्र प्रसाद, अजय बरनवाल, अजय अग्रवाल, अमित कुमार, परवीन वर्णवाल, संदीप सिन्हा, दीपक छाबड़ा, रोहित कुमार, संजय अग्रवाल, विकास सेठ, सिमरनजीत सिंह, कमल दारूका, संतोष सिन्हा, अंजना केडिया, जयप्रकाश जी, रोहित कुमार आदि उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons