LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

प्रसव के बाद अधिवक्ता की पत्नी की हुई मौत, परिजनों ने मनीष क्लीनिक में किया हंगामा

  • परिजनों ने उपाधीक्षक समेत अन्य चिकित्सकों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिरसिया में संचालित मनीष क्लीनिक में इलाजरत अधिवक्ता गौरव भदानी की पत्नी की मौत हो जाने से नाराज परिजनों ने सोमवार की देर रात जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस दौरान क्लीनिक संचालक डॉक्टर राजीव कुमार सहित अन्य चिकित्सकों के साथ मारपीट किए जाने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि अधिवक्ता की पत्नी की मौत रांची के मेदांता हॉस्पिटल में हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो भी पुलिस जवानों के साथ क्लीनिक पहुंचे और परिजनों को समझा कर शांत कराया। मौके पर परिजन चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल के उपाधीक्षक पद पर कार्यरत डॉक्टर राजीव कुमार सिरसिया में अपना मनीष क्लीनिक का संचालन करते है। जहां शहर के मकतपुर के रहने वाले अधिवक्ता गौतम भदानी की गर्भवति पत्नी ब्यूटी कुमारी का इलाज चल रहा था। 21 अगस्त को मनीष क्लीनिक में प्रसव के लिए ब्यूटी कुमारी को भर्ती कराया गया था। जहां सर्जरी के बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। लेकिन सर्जरी के बाद ब्यूटी की तबियत बिगड़ने लगी। इस दौरान डॉक्टर राजीव कुमार ने परिजनों को ब्यूटी को डेंगू होने की जानकारी देते हुए उसका प्लेट लेट डाउन होने की बात कहकर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन ब्यूटि को धनबाद और फिर रांची के मेदांता ले गए। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

इस दौरान परिजनों ने डॉक्टर राजीव कुमार पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए उनके क्लीनिक पहुंचे और हंगामा किया। इधर मामले की जानकारी मिलते ही अधिवक्ता संघ के महासचिव चुन्नूकांत और उपाध्यक्ष अजय सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और मामले से अवगत होने के बाद प्रशासन से चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons