LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

अनुराधा गैंगरेप और हत्याकांड का मामला जुड़ा लव जिहाद से, गिरिडीह के बगोदर और बिरनी में विहिप ने निकाला मशाला जुलूस, तीनों अपराधियों को फांसी देने की हुई मांग

गिरिडीहः
नाबालिग छात्रा अनुराधा गैंगरेप और हत्याकांड का आक्रोश घटना के तीसरे दिन गिरिडीह के बगोदर और बिरनी के भरकट्टा में देखने को मिला। बुधवार की शाम लव जिहाद की शिकार अनुराधा हत्याकांड के विरोध में भरकट्टा गांव में हजारांे ग्रामीणों ने जुलूस निकाल कर गिरफ्तार अपराधी मो. कैफ के साथ फरार उसके दोनों साथी फारुक और मो. आसिफ को फांसी की सजा देने का मांग किया। जुलूस हिंदु संगठनों द्वारा निकाला गया था। जिसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। हर हाथ में तख्ती था, और तख्तियों में तीनों अपराधियों को सजा-ए-मौत की मांग। विहिप के नेता निरंजन कुमार वर्मा के नेत्तृव में भरकट्टा में निकले जुलूस में इस दौरान केशोडीह, बैदापहरी, संरडा, मनकडीहा, तुलाडीह समेत दर्जन भर गांव के ग्रामीण शामिल हुए। और हाथ में मशाल लिए अनुराधा हत्याकांड का पुरजोर विरोध करते दिखे। ग्रामीणों ने अनुराधा हत्याकांड के दंरिदो को फांसी दो का नारा लगाते हुए चल रहे थे। विहिप के विरोध जुलूस में राजदेव साव, बबलू यादव, मनु कुमार, प्रवीण कुमार, मनोज सिंह, अशोक सिंह, अनूप कुमार, मनीष कुमार और आजाद तूरी समेत हजारों की संख्या में ग्रामीण शामिल हुए।
इधर बगोदर में ही अनुराधा हत्याकांड के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला गया। जिसमें काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ शामिल हुई। अनुराधा हत्याकांड को लव जिहाद का मामला बताते हुए विहिप के नेताओं ने इस दौरान तीनों जिहादियों को फांसी की सजा देने का मांग किया। बताते चले कि बिरनी के थोरिया गांव की अनुराधा हत्याकांड के मामले को बिरनी पुलिस सिर्फ नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप और हत्या तक मान रही है। लेकिन जांच के क्रम में यह भी स्पस्ट हुआ कि अनुराधा के संपर्क में आया अपराधी मो. कैफ ने अपना नाम बदल कर दोस्ती किया था। पुलिस सूत्रों इशारा कर रहे है कि अपराधी कैफ ने अनुराधा अपना मुस्लिम पहचान छिपाकर जान-पहचान और दोस्ती किया। इतना ही नही दोनों के बीच करीब कुछ सालों से संबध था। लेकिन जब कैफ का पहचान उजागर हुआ, तो अनुराधा उसे दूर हटने तक का प्रयास की। लिहाजा, कैफ ने अनुराधा के हत्या की प्लानिंग करते हुए अपने दो दोस्तों फारुक और आसिफ का सहयोग लिया। और तीन दिन पहले अनुराधा का अपहरण उस वक्त कर लिया। जब वो अपने घर में दादी के साथ सोई हुई थी। सुबह जब दादी की नींद टूटी, तो अनुराधा को बेड पर नहीं देखा। चंद घंटे बाद अनुराधा का शव गांव के कुर्बान अंसारी के कुंए से बरामद हुआ। तो कुछ देर में ही अनुराधा हत्याकांड के मुख्य अपराधी कैफ को पुलिस दबोचने में सफल रही। जबकि फारुक और आसिफ अब भी फरार है। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि अनुराधा के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसकी हत्या की गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो बातें सामने आई है उसका अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons