LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तीन माह पूर्व एलपीसी के लिए आवेदन देने के बाद भी एलपीसी नही मिलने से नाराज भाजपा नेता ने किया हंगामा

  • सीआई पर लगाया मुद्रा मोचन का आरोप, कई अन्य लोगों ने भी लगाए आरोप

गिरिडीह। तिसरी अंचल सीओ कार्यालय में सीआई, कर्मचारी के द्वारा जमीन सबंधित कार्य करने में मुद्रा मोचन और मनमानी के खिलाफ भाजपा सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों ने सीओ दीपक प्रसाद के सामने जमकर हंगामा किया। सीओ के सामने जमीन म्युटेशन, आय, जाति आवासीय, चेक स्लिप और जमीन सबंधित सुधार करने में राशि का मुद्रमोचन करने का आरोप कर्मचारी पर लगाया गया। सीओ कार्यालय में सीआई सुधाकर कुमार और भाजपा नेता सुनील साव आमने सामने हो गए। इन सभी मुद्दों पर सीओ चुप्पी साधे रहे अक्रोशित भाजपा नेता की शिकायत सुनकर शांत कराते नजर आए।

बता दंे की भाजपा नेता सुनील साव का एलपीसी तीन माह पूर्व बनाने के लिए अंचल में आवेदन किया गया था। जिसे लेकर सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव, भाजपा नेता सुनील साव व अन्य कार्यकर्ताओं ने सीओ दीपक प्रसाद के कार्यालय पहुंच कर तीन माह से अंचल का चक्कर लगाने के आक्रोश में तलब करने लगे। श्री यादव ने कहा कि अंचल कार्यालय में सबंधित कार्यों के लिए दाम की सूची टांग दिया जाए। जिससे किसी को कोई परेशानी नही होगी। दाम देकर अपना काम करवा कर चले जायेंगे। इस बीच खरखरी पंचायत के ग्रामीण रामकुमार राय, अनिल शर्मा ने जमीन म्युटेशन करने पर कर्मचारी द्वारा दस हजार रुपए की मांग की शिकायत की। इस दौरान अंचल कार्यालय में उपस्थित दर्जनों ग्रामीणों ने कर्मचारी की मनमानी को लेकर हंगामा करने लगे। इस क्रम में अंचल कार्यालय से एलपीसी तीन माह बाद भी नही बनाने के मामले और जमीन म्युटेशन को लेकर सीआई सुधाकर कुमार और भाजपा नेता सुनील साव में सीओ कार्यालय में ही तनातनी हो गई। अंचल के एक कर्मी ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

मौके पर भाजपा नेता उपेंद्र साव व सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव ने कहा कि हंगामे के बीच दर्जनों लोगांे का पेंडिंग चेक स्लिप व अन्य कार्य सीओ से कराया गया। कहा हेमंत सरकार में अफसर शाही बढ़ गया है और कर्मी बेलगाम हो गए है। बिना घुस के कोई काम नही हो रहा है। वहीं सीआई सुधाकर कुमार ने कहा कि उनके उपर लगाए गए सारे आरोप बेबूनियाद है। सबंधित कागजात कंप्लीट नही होने के कारण देरी हो रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons