LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

अपराध के बढ़ते ग्राफ से नाराज एसपी ने कई पुलिस अधिकारी का किया तबादला

  • कई थाना प्रभारी को किया लाईन हाजिर

गिरिडीह। जिले में अपराध के बढ़ते ग्राफ से नाराज एसपी अमीत रेणु ने कई थाना प्रभारी और एसआई रेंक के पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है। इनमे कई ऐसे भी अधिकारी भी शामिल है जो अपना कार्यकाल डेढ़ साल तक भी पूरा नहीं कर पाए। गुरुवार को एक साथ 13 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर पोस्टिंग करने के साथ ही कुछ को लाईन हाजिर भी कर दिया है। एसपी ने लिस्ट जारी होने के अगले 24 घंटे के अंदर सबों को योगदान देने का निर्देश भी दिया है।

लिस्ट के अनुसार हत्याकांड के बाद और क्राइम कंट्रोल करने में नाकाम रहे गांवा थाना प्रभारी पिंटू कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं मंशाडीह ओपी प्रभारी सन्नी सुप्रभात को गांवा का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। जबकि पोस्टिंग के इंतजार में पुलिस लाइन में बैठे एसआई प्रदीप कुमार को तिसरी थाना प्रभारी बनाया गया। वहीं तिसरी थाना प्रभारी पिक्कू प्रसाद को धनवार थाना प्रभारी बनाया गया। बगोदर थाना के एएसआई उदित बेदिया को तिसरी के थानसिंहडीह ओपी प्रभारी का चार्ज सोपा गया।

इसी तरह नवडीहा ओपी प्रभारी चंदन सिंह को भी क्राइम कंट्रोल कर पाने में नाकाम देखते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है। तिसरी के लोकायनयन थाना प्रभारी राधेश्याम पाण्डेय को नवडीहा ओपी प्रभारी बनाया गया। वहीं धनवार थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार को लोकाय नयनपुर थाना प्रभारी बनाया गया। जबकि थानसिंहडीह ओपी प्रभारी मोहम्मद शकील के नाकामी भरे कार्यकाल के कारण उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया। जिला मुख्यालय में वीआईपी मॉनिटरिंग सेल में पोस्टेड अभिषेक कुमार रंजन को मंशादीह ओपी प्रभारी बनाया गया है। सरिया थाना प्रभारी राजू मुंडा को मधुबन का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। जबकि मधुबन के लापरवाह थाना प्रभारी मृत्युंजय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है और जमुआ थाना प्रभारी संतोष कुमार मौर्य को सरिया का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons