LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

फिट मूवमेंट ऑफ इंडिया के तहत रोटरी कपल और नवजीवन ने किया साइक्लोथान साइकिल रैली का आयोजन

  • कार्मेल, सलूजा गोल्ड व किरण पब्लिक स्कूल के छात्र हुए शामिल
  • लोगों को रक्तदान, पर्यावरण संरक्षण सहित कई बिन्दुओं पर किया जागरूक

गिरिडीह। सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल, महिला संस्था प्रेरणा शाखा और नवजीवन नर्सिंग होम के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को फिट मूवमेंट ऑफ इंडिया कार्यक्रम के तहत साइक्लोथान साइकिल रैली का आयोजन किया गया। साइकिल रैली में सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों के अलावे किरण पब्लिक स्कूल और कार्मेल स्कूल के छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया और लोगों को भु्रण हत्या, पर्यावरण संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व रक्तदान सहित अन्य सामाजिक कार्यों को लेकर जागरूक किया।

शहर के मोदी धर्मशाला से निकले साइकिल रैली को जिला समाज कल्याण अधिकारी अलका हेंब्रम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं रैली में रोटरी कपल ऑफ गिरिडीह क्लब के सतविंदर सिंह सलूजा, जोरावर सिंह सलूजा, तरणजीत सिंह सलूजा, हरेंद्र सिंह सलूजा उर्फ गिन्नी, वैभव शाहाबादी, नम्रता शाहाबादी, कविता राजगढ़िया, प्रेरणा की रिया शर्मा, रोटरी क्लब के राजेश जालान, नवजीवन नर्सिंग होम की डायरेक्टर स्वाति बगेड़िया, अभिषेक बगेड़िया, प्रंबधक उज्ज्वल सिद्धार्थ सिन्हा समेत शहर के कई गणमान्य लोग भी साइकिल रैली में शामिल हुए।

इस दौरान साईकिल रैली में शामिल छात्रों ने पूरे जोश के साथ तख्ती लिए हुए लोगांे से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के साथ पर्यावरण संरक्षण के लिए लोगों को जागरूक करते हुए स्वस्थ जीवन के लिए सुबह में साइकिल चलाने और समय-समय पर रक्तदान करने की अपील की। मोदी धर्मशाला से निकल कर साइकिल रैली शहर के कई हिस्सों का भ्रमण कर वापस मोदी धर्मशाला पहुंच कर समाप्त हुई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons