LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बगोदर विधायक से मिला राज्य आवास कर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल

  • ज्ञापन देकर परेशानियों से कराया अवगत, विधायक ने पहल करने का दिया आश्वासन

गिरिडीह। राज्य आवास कर्मी संघ ने सोमवार को नया परिसदन में माले विधायक विनोद सिंह से मुलाकात की और विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। मौके पर राज्य कमेटी सदस्य राजेश यादव, गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा तथा माले के गिरिडीह नगर के नेता नौशाद अहमद चांद भी मौजूद थे। इस दौरान संघ से जुड़े जिला कोडिनेटर अनील अग्रवाल के अलावे ब्लॉक कोडिनेटर सुमित कुमार, अजय कुमार, मो0 जावेद, राजकुमार, अभिषेक, पवन, दिनेश, संतोष कुमार, अजीत, दीपशिखा, प्रियंका कुमारी सहित अन्य सदस्यों ने विधायक विनोद सिंह को अपनी ज्वलंत समस्याओं से अवगत कराया।

ज्ञापन के माध्यम से संघ के लोगों ने कहा कि उनकी संख्या पूरे राज्य में 600 से भी अधिक है, और विगत 6 वर्षों से वे आवास निर्माण कार्य में लगे हुए हैं, लेकिन उनकी नियुक्ति प्रशासी पदवर समिति से स्वीकृति के बिना ही कर दिए जाने के कारण उन्हें वांछित लाभ नहीं मिल पा रहा है और आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है। कहा कि वे इस भीषण महंगाई के दौर में भी बेहद ही कम मानदेय पर काम करने को विवश हैं।

मौके पर माले विधायक विनोद सिंह ने गंभीरता से इस पर पहल करने का भरोसा देते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने कई योजना आधारित कर्मियों के लिए फंड देना कम कर दिया या बंद कर दिया है। जिस कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। कहा कि, सरकारों को पहले से कार्यरत सभी अनुबंधकर्मियों के स्ताह्यीकरण की दिशा में बढ़ना चाहिए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons