LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

ओबीसी में आरक्षण खत्म करने के खिलाफ इंकलाबी नौजवान सभा का प्रदर्शन

  • केन्द्र व राज्य सरकार पर लगाया जनता से वादा खिलाफी का आरोप

गिरिडीह। जिले के गांवा प्रखंड के हटिया मैदान में ओबीसी आरक्षण खत्म करने के खिलाफ व नीट के केंद्रीय कोटे में राज्य की सीटों में 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण लागु करने को लेकर इंकलाबी नौजवान सभा ने राष्ट्रव्यापी छात्र युवा विरोध दिवस के रुप में मनाया। कार्यक्रम में बतौर इंकलाबी नौजवान सभा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य अशोक मिस्त्री एवं प्रखंड अध्यक्ष सकलदेव यादव उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अकलेश यादव एवं संचालन पवन चौधरी ने किया।


इंकलाबी नौजवान सभा के जिला कमिटी सदस्य अकलेश यादव नें कहा कि राज्य सरकार का लगभग डेढ़ साल से ऊपर हो चुकी है लेकिन झारखंड के आम अवाम को बदले हुए सरकार का कोई फायदा नहीं दिख रहा है। आज भी सरकारी संस्थाओं में पहले की तरह भ्रष्टाचार है। जनता को न्याय नहीं मिल पा रही है। हेमंत सरकार नें वादा किया था कि मेरी सरकार बनते ही गरीब झारखंडी परिवारों को सभी सुविधा के साथ आवास के लिए 3 लाख रूपये दूँगा, गरीब घर बनाने के लिए कभी भी कर्ज में नहीं डूबेगा, वह विश्वास और खुशी से अपनी जिंदगी जियेगा। लेकिन अब तक सरकार के द्वारा ऐसा कुछ नही किया गया है। राज्य के बेरोजगार युवाओं में नौकरी के मसले को लेकर लगातार आक्रोश बढता जा रहा है।


मौक़े पर तिसरी प्रखंड सचिव धर्मेंद्र यादव, पवन चौधरी, प्रदीप कुमार, रंजीत कुमार, पिंटू कुमार, सुरेश चौधरी, जितेंद्र कुमार, विकास कुमार, संजय दास, रंजीत राम, विक्रम राम, पंकज कुमार, पवन कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons