LatestNewsकोडरमाझारखण्डराज्य

चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर धरना व भूख हड़ताल पर बैठे लोग

  • शहर में 24 घंटे में महज 5 से 7 घंटे अनियमित तरीके से हो रही है बिजली आपूर्ति

कोडरमा। आख़िरकार जनता का धैर्य जवाब दे दिया और बुधवार की सुबह से शहर में अनियमित बिजली आपूर्ति के कारण शहरवासियों को हो रही परेशानी को लेकर धरना प्रदर्शन एवं भूख हड़ताल शुरू हुआ। सामाजिक कार्यकर्ता विशाल भदानी भारतीय और अजीत चंद्रवंशी बिजली विभाग कार्यालय के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठ गए। उनका समर्थन करने वार्ड पार्षद नीरज कर्ण, आशय बसंत, लट्टू जैन, प्रोफेसर राखी भदानी, अभिमन्यु कुमार, अजीत सिन्हा, विनोद सिंह, रविंद्र सिंह, राकेश छावड़ा, अंकित कुमार, ओम प्रकाश गुप्ता, सत्येंद्र कुमार गौतम, मिलन शाहाबादी समेत शहर के कई राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता पहुंचे।

इस बाबत अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि विगत कई दिनों से झुमरीतिलैया शहर में बिजली आपूर्ति की स्थिति बिल्कुल चरमरा गयी है। तिलैया शहर में 24 घंटे में महज 5 से 7 घंटे अनियमित तरीके से बिजली आपूर्ति हो रही है। जिस कारण एक ओर बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है, वहीं इस भीषण गर्मी में लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। साथ ही पेयजल की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है। धरना प्रदर्शन और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के माध्यम से बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग की गयी है।

वहीं धरना पर बैठे लोगों ने बताया कि झुमरीतिलैया शहर में कम से कम 20 घंटे बिजली आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।जब तक मांगों पर ठोस कार्रवाई नहीं होगी तबतक धरना और भूख हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons