LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

नामांकन के अंतिम दिन इंडिया गठबंधन से मंत्री बेबी देवी ने व एनडीए से आजसू की यशोदा देवी ने भरा पर्चा

  • सुबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनसभा को किया संबोधित, कहा क्षेत्र में बचे हुए विकास कार्यों को करेगी पूरा
  • आजूस सुप्रिमो सुदेश महतो ने प्रेसवार्ता कर हेमंत सरकार बोला हमला, रामगढ़ उपचुनाव परिणाम को डुमरी में दोहराने की कही बात

गिरिडीह। डुमरी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के आखिरी दिन एक तरफ जहां गठबंधन उम्मीदवार बेबी देवी ने अपना नामांकन पर्चा भरा, वहीं एनडीए गठबंधन की उम्मीदवार यशोदा देवी ने भी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान एनडीए गठबंधन उम्मीदवार यशोदा देवी के पक्ष में नामांकन पर्चा भरते समय आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी, भाजपा के रविन्द्र राय सहित कई नेता मौजूद थे।

इधर नामांकन पर्चा के भरने के बाद झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने सुबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन डुमरी पहुंचे। उन्होंने जनसमूह से डुमरी में टाइगर के नाम से चर्चित भूतपूर्व जगरनाथ महतो की पत्नी बेबी देवी के पक्ष मे मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि जगरनाथ महतो के निधन के बाद बचे हुए विकास कार्यों को उनकी पत्नी बेबी देवी पूरा करने के लिए ही चुनाव लड़ रही है। संबोधन के क्रम में राज्य सरकार के द्वारा सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज सरकार तेजी से विकास के कार्यों में आगे बढ़ रही है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर उन्होंने बेबी देवी के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की है।

दूसरी तरफ एनडीए गठबंधन यशोदा देवी के नामांकन के बाद आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने इसरी बाजार की तेरहपंथी कोठी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन अपनी जीत और मेहनत से यशोदा देवी को चुनाव मैदान में उतरी है। उन्होंने लोगों से मतदान कर उन्हें अत्याधिक मतों से जिताने का आग्रह करते हुए कहा कि डुमरी की जीत ऐतिहासिक होगी। वहीं हेमंत सरकार पर सुदेश महतो ने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार कमजोर नींव पर खड़ी है यह सरकार अपने निकम्मेपन को खुद दिखा रही है और साबित कर रही है।

कहा कि एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार यशोदा देवी भय, भ्रम और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतरी है और जैसे ही ये यहां से चुनाव जीतकर विधानसभा जाएंगी क्षेत्र में व्याप्त भय भ्रम और भ्रष्टाचार को समाप्त करने का कार्य करेगी। कहा कि रामगढ़ उपचुनाव में जैसे एनडीए गठबंधन की जीत हुई है। वैसे ही डुमरी में भी एनडीए गठबंधन की जीत होगी और रामगढ़ चुनाव परिणाम डुमरी में भी दोहराया जाएगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons