LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

शादी की सालगिराह के दिन हुई नरेश की मौत, घर के छत पर छड़ से झुलता मिला शव

  • पांच दिन पहले ही बना था पिता, नवजात को प्यार करने तक का नहीं मिला मौका
  • घटना से घर सहित पुरे क्षेत्र में छाया मातम, जांच में जूटी पुलिस

गिरिडीह। जिले के धनवार थाना क्षेत्र के खेसरबा गांव में 27 वर्षीय युवक नरेश यादव का शव शनिवार को उसके ही घर के पिछले हिस्से के छत्त में छड़ से झूलता हुआ मिला। नरेश का शव देखते ही परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने के बाद माले नेता रामेश्वर चाौधरी, राजेन्द्र यादव, भीखी पासवान, विदेशी पासवान समेत काफी संख्या में स्थानीय लोग जुटे थे। घटना को लेकर सबसे दुखद पहलू तो यह रहा कि घटना के दिन ही मृतक के शादी का सालगिराह था और पांच दिन पहले ही वह पिता बना था। उसकी पत्नी अब भी धनवार के ही एक प्राईवेट हॉस्पीटल में इलाजरत है। क्योंकि मृतक की पत्नी को बड़े ऑपरेशन से बच्चा हुआ था।

मृतक खेसरबा गांव निवासी पूरण महतो का बेटा था। दुखद घटना के कारण पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मामला सुसाईड का है या हत्या का। पूरे मामले की जांच में धनवार पुलिस जुटी हुई है। इस दौरान मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। क्योंकि छत्त में छत्त के बाहर निकले जिस छड़ से साड़ी में झूलता हुआ नरेश का शव मिला। वो बिल्कुल सुरक्षित और सीधा था। लिहाजा, ग्रामीणांे को संदेह है कि नरेश की हत्या कर मामले को सुसाईड का रुप देने के लिए उसके शव को छड़ में झूला दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मृतक नरेश गांव से कुछ दूर केंदुआ मोड़ में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता था और दुकान में उसका सहयोग उसके पिता और भाई भी करते थे। नरेश की शादी पिछले साल इसी दिन 13 मई को धनवार के गोरहंद गांव में हुई थी। जबकि एक साल बाद उसे पहला बच्चा हुआ। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों और ससुराल वालों के बीच बैठक में निर्णय हुआ कि फिलहाल उसकी पत्नी और बच्चे के देखभाल के लिए नरेश के परिवार वाले 50 हजार का आर्थिक सहयोग देगें।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons