LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

एनएमओपीएस जिला कमिटी की हुई बैठक

  • 26 जून को रांची में आयोजित पेंशन जयघोष महासम्मेलन को सफल बनाने को लेकर हुई चर्चा
  • जिला स्तरीय टीम का गठन का जिले का संघन दौरा करने का लिया गया निर्णय

गिरिडीह। सर जेसी बोस उच्च विद्यालय में एनएमओपीएस के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर 26 जून को रांची में होने वाले पेंशन जयघोष महासम्मेलन को सफल बनाने के उद्देश्य एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाहा ने की।
बैठक में रांची में आयोजित पेंशन जयघोष महासम्मेलन में गिरिडीह से अधिक से अधिक संख्या में पेंशन विहीन सरकारी कर्मचारियों की सहभागिता कैसे हो इस पर गहन चर्चा की गई। साथ ही प्रखंडवार बैठक कर प्रखंड संयोजक के साथ रणनीति बनाने और सदस्यता अभियान हेतु कार्यक्रम तय किए गए। बैठक में तय किया गया कि सभी एनपीएस कर्मचारियों को रांची की इस रैली में भाग लेना आवश्यक होगा। जिला स्तर पर गठित टीम जिला का सघन दौरा करेगी और सभी एनपीएस कर्मियों के जिले में सरकारी कर्मचारियों के जितने भी संगठन हैं उन सभी संगठन के पदाधिकारियों से यह कमेटी मिलकर उनका समर्थन और सहयोग की अपील करेगी।

बैठक में जिला स्तरीय टीम का गठन किया गया। जिसमें जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाहा, कोषाध्यक्ष रविकांत चौधरी, जोनल संगठन सचिव इम्तियाज अहमद, प्रांतीय मीडिया प्रभारी राजेंद्र कुमार प्रसाद, विकास सिन्हा सुनील वर्मा और मिथुन राज शामिल है। इस जिला स्तरीय टीम का सघन दौरा 16 जून को गांडेय और बेंगाबाद, 17 जून को जमुआ व देवरी, 18 जून को तिसरी व गांवा, 20 जून को धनवार व बिरनी, 21 जून को सरिया व बगोदर, 22 जून को डुमरी व पीरटांड़ और 23 जून को गिरिडीह सदर और मुफस्सिल का दौरा करके सभी एनपीएस कर्मचारियों को उनके हक की बात पुरानी पेंशन के साथ को लेकर आगे बढ़ेगी।

बैठक में प्रांतीय महिला पदाधिकारी शमा परवीन, उमेश प्रसाद चौधरी, महेंद्र प्रसाद दांगी, मनीष कुमार, अंबिका महतो, बंसत कुमार, आफताब अहमद, मोहम्मद सनाउल्लाह, बलवंत सिंह, संतोष कुमार तिवारी, माला लता मुर्मू, रूपा कुमारी, बम शंकर प्रसाद सिंह, अनुज कुमार सहित काफी संख्या में एनपीएस से पीड़ित लोग शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons