LatestNewsकोडरमाझारखण्डराज्य

मोदी बरनवाल समाज का होली मिलन सामारोह सम्पन्न

  • लोगों ने एक दूसरे को उपनाम देकर कार्यक्रम का बनाया होलीनुमा
  • जोगिरा सारा रा रा के गानों पर झुमे लोग

कोडरमा। झुमरीतिलैया के मोदी बरनवाल समाज के द्वारा होली मिलन का आयोजन मंगलवार को धूमधाम से सीएच स्कूल रोड स्थित मोदी धर्मशाला में किया गया। समाज के महिला पुरुष सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर सामारोह को होलीनुमा बना दिया। कार्यक्रम समाज के जिलाध्यक्ष रामेश्वर मोदी भदानी की अगुवाई में सम्पन्न हुआ। वहीं कार्यक्रम के परियोजना निदेशक वरुण मोदी ने कार्यक्रम को रंगारंग रुप देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस दौरान समाज के लोगों को एक समाज के गणमान्य लोगों में पूर्व न्यायाधीश अर्जून मोदी को मूर्खाधिराज की उपाधि, रामेश्वर मोदी भदानी को चम्पी की उपाधि, अहिवरण वंशज के अध्यक्ष ईश्वर मोदी को लंगूर, सुषमा सुमन को सुर्पनखा, देवनारायण मोदी को आसाराम बापू, पंकज मोदी को मीन मुनी, सुरेन्द्र मोदी को जटायू, बालगोविंद मोदी को पप्पु, बलदेव मोदी को ढाबा श्यामदेव की उपाधि देकर स्टेज पर स्पेशल रूप से सम्मानित किया गया। समाज के युवा वर्ग के द्वारा मुर्खाधिराजों को अबीर गुलाल से सराबोर कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

उसके बाद समाज की छिपकली भाभी ने जोगिरा सारा रा रा होली में रंगीले हो गये गाने पर सबों को होली की धुन मे नाचने पर मजबूर कर दी। इसके बाद समाज बन्धुओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाया।

कार्यक्रम को सफल बनाने मे समाज के अध्यक्ष रामेश्वर भदानी, प्रदीप सुमन, बिक्की, विकास कुमार, राजेश मोदी, वरुण, विक्कु मोदी, पप्पलु मोदी, प्रवीण कुमार, प्रह्लाद मोदी, मदन मोदी, बीएनपी बर्णवाल, कुलदीप कुमार, सुनील मोदी, भुनन्दन मोदी, प्रवीण कुमार, नन्दलाल मोदी, बबलु मोदी, अमर मोदी, अवधेश, सकलदेव मोदी, दीप प्रकाश, पंकज मोदी, रोहित कुमार के साथ समाज के सभी सदस्यों ने योगदान दिया। कार्यक्रम मे मंच संचालन आनन्द मोदी ने किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons