LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

स्कूल में प्रबंधन समिति की बैठक में पहुंचे विधायक बाबूलाल मराण्डी

  • विद्यालय से जूड़ी समस्याओं से हुए अवगत
  • विधायक मद से चाहरदिवारी सहित कई कार्य कराने का दिया आश्वासन


गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के प्लस ़2 उच्च विद्यालय चंदौरी बरमसिया स्कूल में प्रबंधन समिति की बैठक हुई। जिसमें शिक्षक व स्थानीय मुखिया के अलावे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री सह धनवार विधायक बाबूलाल मराण्डी उपस्थित थे। बैठक कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुये सम्पन्न किया गया। बैठक में मुख्य रूप से विद्यालय की समस्या पर चर्चा की गई। साथ ही कोरोना टीकाकरण पर लोगों को जागरूक करने पर भी विचार विमर्श की गई।


बैठक में विद्यालय के सचिव मनोज कुमार वर्मा ने बाबूलाल मराण्डी को विद्यालय के वस्तू स्थिति से रुबरु कराया। विद्यालय में समुचित विकास के लिये श्री मरांडी से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि स्कूल का चारांे तरफ चारदीवारी नही है, प्रयाप्त मात्रा में बैंच-डेस्क नही है, रात्रि प्रहरी नही है स्कूल का जमीन भी अतिक्रमण किया जा रहा है।

बैठक में विधायक श्री मरांडी ने आश्वासन देते हुए कहा कि विद्यालय में चारो तरफ चार दिवारी होना जरूरी है। चारदीवारी के साथ बैंच-डेस्क, साइकिल स्टैंड, स्मार्ट क्लास आदि का सुविधा विद्यायक मद से देने की बात कही। स्कूल जमीन की अतिक्रमण को लेकर जिला उपायुक्त से बात कर हल की जायेगी।

बैठक में सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव, बीईईओ मो0 जमालुद्दीन, कनिय अभियंता अशोक भार्गव, चन्दौरी मुखिया गोपी रविदास, ग्रामीण मनोज राम, राजेश राम, संजीत राम, ईश्वर रविदास सहित कई ग्रामीण व विद्यालय के शिक्षक उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons