LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

श्रीरामपुर में हुई माले जिला कमिटी की बैठक, बगोदर विधायक बैठक में हुए शामिल

  • इंकलाबी नौजवान सभा व माले कार्यकर्ताओं ने किया भव्य रूप से स्वागत
  • 10 व 11 सितम्बर को आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर की गई चर्चा

गिरिडीह। गिरिडीह के श्रीरामपुर में माले व इंकलाबी नौजवान सभा के जिला कमिटी की बैठक हुई। बैठक में आरवाईए के राष्ट्रीय महासचिव कॉमरेड नीरज और झारखंड छात्र-युवा प्रभारी कॉमरेड बगोदर ’विधायक विनोद सिंह सहित पार्टी नेताओं ने शिरकत की। बैठक में मुख्य रूप से इनौस के 7वें राष्ट्रीय सम्मेलन को सफल बनाने के अलावे संगठन व आंदोलन के विस्तार को लेकर योजना बनाई गई।

बैठक में झारखंड के छात्र-युवा प्रभारी सह बगोदर विधायक विनोद सिंह ने कहा कि मोदी सरकार लगातार देश के संविधान को ताक पर रख कर विरोध की आवाज़ व आम नागरिकों के अधिकारों को कुचल रही है। लोकतंत्र की संस्थाओं पर कब्जा जमाकर देश पर तानाशाही थोपने की कोशिशें कर रही है। आज़ादी आंदोलन की सबसे बड़ी उपलब्धि भारत के संविधान व आज़ादी के शहीदों व आंदोलनकारियों ने जो नए समतामूलक, लोकतांत्रिक, धर्मनिरपेक्ष, समाजवादी हिंदुस्तान का सपना देखा था, उन सपनों की हत्या की जा रही है। सरकार देश के नागरिकों व नौजवानों के जरूरी सवालों पर अमल करने के बजाय नफरत का कारोबार चला कर देश के भाईचारे पर प्रहार कर रही है।

आरवाईए के राष्ट्रीय महासचिव नीरज कुमार ने गांव यात्रा के दौरान नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में आधे से अधिक आबादी नौजवानों की है और कोई भी देश अपने नौजवान आबादी को सम्मानजनक रोजगार देकर ही तरक्की कर सकता है। इसलिए नौकरियों में ठेकाकरण, अग्निपथ भर्ती योजना, बुलडोज़र राज और नफरत के खिलाफ सम्मानजनक रोजगार के लिए देश के नौजवानों को संगठित करते हुए आरवाईए का 7वां राष्ट्रीय सम्मेलन 10 व 11 सितम्बर को नीलाम्बर-पीतांबर नगर, डालटनगंज, पलामू में होने जा रहा है। उन्होंने राज्य के सभी युवाओं से आरवाईए के 7वें राष्ट्रीय सम्मेलन को सफल बनाने की अपील किया।

बैठक को सफल बनाने में सचिव सनातन साहूं, इंकलाबी नौजवान सभा के सोनू रवानी, रंजीत सिंह सहित अन्य का सराहनीय योगदान रहा। वहीं माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर औद्योगिक क्षेत्र के किसानों को कहां कि इन क्षेत्रों में कारखाने वाले ने लगातार यहां के युवाओं को रोजगार नही रहे है। इसके लिए भी इंकलाबी नौजवान सभा जल्द आंदोलन करेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons