LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

विवाहिता ने पति सहित ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

  • शादी के सात साल बाद की जा रही है जमीन औ रूपयों की मांग
  • पति ने पत्नी के आरोप को बताया बेबूनियाद, जांच मे ंजूटी पुलिस

गिरिडीह। जिले के तिसरी प्रखंड स्थित खिजुरी के बहु मधु देवी ने अपने पति, ससुर, सास, नन्द पर दहेज ओर जमीन की मांग को लेकर मारपीट व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन के अनुसार पीड़िता का विवाह वर्ष 2015 में खिजुरी निवासी रामविलास बरनवाल पिता ब्रमदेव बनरवाल के साथ हिन्दू रिति रिवाज से हुई थी। पीड़िता मधु देवी ने कहा कि शादी के बाद दो लड़का भी है। ससुराल वाले कुछ साल के बाद दहेज और पांच कट्ठा जमीन की मांग करने लगे। वहीं नहीं देने पर मेरे पति रामविलास बरनवाल और सास, ससुर और ननद हमेशा मारपीट करने लगे। बताया कि विगत 2021 में मारपीट करने का आरोप थाना में आवेदन दिया गया था, लेकिन आपस में सुलहनामा हुआ अब से मारपीट नही किया जाएगा। उसके बाद में ससुराल में रहने लगी। बीते दो दिन पूर्व फिर से जान से मरने के नियत से बुरी तरह मारपीट करने लगे।

इधर पीड़िता के पिता राजेश बरनवाल ने कहा कि शादी के बाद लगतार मेरी बेटी से दहेज मांग होने लगा कितने बार पैसा दिए लेकिन दहेज के भूखे सास, ससुर, दामाद ने हमेशा मारपीट करता रहता था।

इधर ससुराल पक्ष की ओर से पीड़िता के पति राम विलास बरनवाल ने कहा कि दहेज ओर जमीन का मांग कभी नही किए है। गलत आरोप लगाया जा रहा है। घर का काम काज नही करती थी इसलिए आपस में झगड़ा हुआ करता था। उसके बाद मेरी पत्नी अपने मायके फोन करके अपने भाई और पिता को बुला कर मेरे घर में मुझे मारने के धमकी दिया गया। इस मामले में पहले पंचायती भी हुई है।
इधर मामले में थाना प्रभारी पिकु प्रसाद ने कहा कि आवेदन मिला है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। जल्द ही जांच उपरांत आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons