LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

जमीन कारोबारी सुरेश साव उर्फ लोहा सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • कोर्ट रोड से गुजरने के क्रम में पचंबा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरिडीह। गिरिडीह के पचम्बा थाना पुलिस ने इलाके के जमीन कारोबारी सुरेश साव उर्फ लोहा सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से कतरा रही है। कई बार पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार और डीएसपी संजय राणा को कॉल कर लोहा सिंह के गिरफ्तारी की जानकारी लेने का प्रयास की गई। लेकिन किसी अधिकारी ने कॉल नही उठाया।

बताया जाता है कि पचम्बा थाना के एसआई राजीव सिंह ने जमीन कारोबारी लोहा सिंह को शहर के कोर्ट रोड में उस वक्त गिरफ्तार किया। जब लोहा सिंह स्कूटी से अकेले कोर्ट रोड से गुजर रहे थे। पचम्बा थाना के एसआई राजीव सिंह भी थाना के सफेद रंग के गस्ती दल में पुलिस जवानों के साथ उधर से गुजर रहे थे। इसी दौरान जब एसआई राजीव सिंह की नजर जमीन कारोबारी पर पड़ी। तो उसे उसके स्कूटी के साथ कोर्ट रोड के समीप सदर अस्पताल ले गए। इस दौरान कई स्थानीय लोगांे की नजर भी पुलिस के इस कारवाई पर पड़ी। लोगों ने मामले मेें जानकारी लेने की कोशीश भी की, लेकिन कोई कुछ जवाब दिए जमीन कारोबारी को अपने साथ पचम्बा थाना ले गए।

वैसे पचम्बा के जमीन कारोबारी लोहा सिंह को पुलिस ने किस मामले में गिरफ्तार किया है। ये तो स्पष्ट नही हो पाया है, लेकिन पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने इस जमीन कारोबारी को पचम्बा के बस डिपो मामले में गिरफ्तार किया है। हलांकि अब तक इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons