LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

विधायक कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा में दी करोड़ो की योजनाए, रखी आधारशीला

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड के विकास को लेकर गंभीर: कल्पना सोरेन

गिरिडीह। गिरिडीह पहुंची गांडेय विधायक कल्पना सोरेन और सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने मंगलवार को गांडेय विधानसभा में करोड़ो की लागत से कई योजनाओं की आधारशीला रखी। गिरिडीह-जमुआ रोड और सदर प्रखंड के खावा पंचायत में इस दौरान सत्तारुढ़ दल के दोनों विधायकों ने सामूहिक रुप से खावा पंचायत के अलग-अलग गांवो के लिए पुल और सड़क निर्माण योजना का शिलान्यास किया। कुछ गांवो में ग्रामीण कार्य प्रमंडल तो कुछ गांवो में आरईओ के द्वारा प्रस्तावित योजनाओं की आधारशिला रखी गई। इसमें करोड़ो के लागत से बनने वाले पुल और ग्रामीण सड़क दोनांे ही योजना शामिल है।

विधायक कल्पना सोरेन के साथ सदर विधायक सोनू इस दौरान जिन-जिन गांवो में पहुंचे, उन गांवो में ग्रामीण महिलाओं ने पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया। खास तौर पर सीएम की पत्नी और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन के स्वागत को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिला।

मौके पर विधायक कल्पना सोरेन ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पिछले साढ़े चार सालों से ग्रामीण इलाकों में सड़क और पुल निर्माण का कार्य तेजी से करा रहे है। उनका प्रयास है कि राज्य का कोई भी जिला आवागमन की सुविधा से वंचित न रहे। क्योंकि राज्य के विकास का रास्ता गांवो से ही शुरु होता है। ऐसे में ग्रामीण इलाके के विकास के लिए सीएम खुद भी गंभीर रहते है। कल्पना ने कहा कि महिलाओं का सम्मान बढ़ाने के लिए ही सीएम हेमंत बाबू ने मुख्यमंत्री मंईया सम्मान योजना की शुरुआत की।

शिलान्यास के दौरान सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश रजक, आरईओ के कार्यपालक अभियंता सुबोध दास, ग्रामीण विकास प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता भोला राम समेत कई मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons