LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

देर रात द्वारपहरी में हुए सड़क हादसे में दूल्हे के बहनोई की मौत, तीन घायल

द्वारपहरी निवासी मुकेश मंडल की आज होनी है शादी

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के द्वारपहरी में सोमवार की देर रात दूल्हे की गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में दूल्हे के बहनोई धनबाद निवासी राजेश मंडल की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि गाड़ी में सवार पारा शिक्षक जग्गू मास्टर समेत तीन घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार द्वारपहरी निवासी घनश्याम मंडल के बेटे मुकेश मंडल की शादी पास के ही गांव के ललिता देवी की बेटी के साथ मंगलवार को थी। जबकि सोमवार की रात दूल्हे के गांव में विवाह की अन्य रस्में चल रही थीं। इसी दौरान दुल्हे का बड़ा बहनोई राजेश मंडल अपने साले मुकेश के एक दोस्त सहित अन्य लोगों के साथ कहीं गया हुआ था। जहां से लौटने के क्रम में वाहन तेज रफ्तार में होने के कारण द्वारपहरी के कौदेया मोड़ में असंतुलित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गया। हालाँकि कहा ये भी जा रहा है कि कार को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार ड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए और साथ ही ताड़ का पेड़ भी गिर गया। घटना में दूल्हे के बहनोई राजेश की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुची और जांच में जुट गई। इस दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons