LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

लोकसभा चुनाव के घोषणा के साथ ही तैयारी में जूटे राजनीतिक दल, झामुमो ने की बैठक

  • गिरिडीह लोकसभा के संभावित उम्मीदवार मथुरा महतो ने पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ किया मंथन

गिरिडीह। लोकसभा चुनाव के घोषणा के साथ ही सभी राजनीतिक दल तैयारी में जूट गए है। इसी क्रम में बुधवार को उत्सव उपवन में झामुमो की एक बैठक हुई। बैठक में मुख्य रूप से सूबे की मंत्री बेबी देवी, राज्य सभा के नवनिर्वाचित सांसद सरफराज अहमद, गिरिडीह लोकसभा के संभावित प्रत्याशी और टुंडी विधायक मथुरा महतो, सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, जिलाध्यक्ष संजय सिंह सहित पार्टी के कई नेता शामिल हुए और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए गिरिडीह लोकसभा सीट से जीत को लेकर आत्ममंथन की।

बैठक को संबोधित करते हुए टुंडी विधायक सह गिरिडीह लोकसभा के संभावित उम्मीदवार मथुरा महतो ने केन्द्र सरकार पर बरसते हुए कहा कि मोदी सरकार अपने जांच एजंेसियो का दुरूपयोग करते हुए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जेल भेजने का काम की है। जिसका जवाब लोकसभा चुनाव में झारखंड की जनता उन्हें देगी। इस दौरान उन्होंने झामुमो नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ इंडी गंठबंधन के नेताओं व कार्यकर्ताओं को एक साथ मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव में उतरने का अहवान किया।

इस दौरान राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद व सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी पर जमकर शब्दों का बाण चलाते हुए कहा कि जिस सांसद को दिल्ली, रामगढ़ और रांची से फुर्सत नहीं मिला और पांच साल में जिसने गिरिडीह की तरफ सही से देखने का वक्त तक नहीं निकाला। उसे जनता इस लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगी और इसका फायदा झामुमो के एक एक कार्यकर्ताओं को उठाना होगा। कहा कि लोकसभ में जीत सुनिश्चित होने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में भी इंडी गठबंधन की ही सरकार बनेगी।

बैठक में झामुमो नेता अजीत कुमार पप्पू, प्रमिला मेहरा, गीता हाजरा, शाहनवाज अंसारी, सईद अख्तर, कुमार गौरव, रॉकी सिंह, राकेश रंजन, टुन्ना सिंह समेत कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons