LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

क्रेशर फैक्ट्री में युवा कामगार की करंट लगने से मौत, ग्रामीणों ने किया गेट जाम

  • क्रेशर प्रबंधन फैक्ट्री छोड़ हुआ फरार

गिरिडीह। मुफ्फसिल थाना और औद्योगिक क्षेत्र के उदनाबाद में शिवम स्टील प्लांट के बगल में संचालित क्रेशर फैक्ट्री में गुरुवार की देर शाम 18 वर्षिय कामगार साजन दास की मौत काम के दौरान करंट लगने से हो गई। मृतक साजन दास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खंडीहा गांव का रहने वाला था। घटना के बाद फैक्ट्री प्रब्धन के सारे कर्मी फैक्ट्री छोड़ कर भाग गए।

इधर साजन के मौत की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने फैक्ट्री गेट ही जाम कर दिया। बावजूद इसके फैक्ट्री गेट को नही खोला गया। इससे ग्रामीणों और मृतक के परिजनों का गुस्सा ओर भड़क गया। लिहाजा, करीब तीन सौ की संख्या में लोगों ने गेट जाम रखकर और फैक्ट्री मालिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। इस दौरान थाना प्रभारी विनय राम ने भी गेट खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन थाना प्रभारी भी नाकाम रहे। जबकि ग्रामीण मृतक का शव गेट के समीप रखकर गेट जाम रखा। फिलहाल फैक्ट्री के बाहर महौल तनावपूर्ण बना हुआ है। मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों द्वारा साजन दास के परिजनों को मुवाजवा देने की मांग की जा रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons