LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

विद्यार्थी परिषद् के गिरिडीह नगर और काॅलेज कार्यकारिणी कमेटी का हुआ गठन, नगर अध्यक्ष बनी आशा रजवार, तो काॅलेज अध्यक्ष बने अंकित राज

गिरिडीहः
छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के गिरिडीह के नगर कमेटी का गठन सह बैठक रविवार को सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में हुआ। बैठक में नए सत्र के पदाधिकारी शामिल हुए। तो बैठक की शुरुआत संगठन के विभाग प्रमुख मिथिलेश कुमार, विवि के सह-संयोजक कृष्णा त्रिवेद्वी और विभाग संयोजक कुमार गौरव ने दीप जलाकर किया। मौके पर संगठन के नगर इकाई के नवोदित पदाधिकारियों के बीच विभाग प्रमुख ने कहा कि विद्यार्थी परिषद् के प्रति देश के छात्रों में हमेशा से भरोसाा रहा है। और इसी भरोषे ने इस संगठन को देश के सबसे बड़े छात्र संगठन का पहचान दिलाया। विभाग प्रमुख ने इस दौरान नवोदित पदाधिकारियों से कहा कि छात्र हित के मुद्दे पर संगठन के कार्यकर्ता हर वक्त आंदोलन के लिए तैयार रहे। क्योंकि संगठन के बलबूते ही उनकी पहचान है।


इधर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल में नगर इकाई और काॅलेज कार्यकारिणी के नवोदित पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए विभाग प्रमुख ने उनके दायित्व याद कराते हुए कहा कि वक्त-वक्त पर पदाधिकारियों को संगठन मजबूती के लिए हर स्तर पर हर कार्य करने के लिए तैयार रहना होगा। तो विभाग प्रमुख द्वारा किए गए नामों की घोषणा के अनुसार नगर अध्यक्ष का पद एक बार फिर आशा रजवार को सौंपा गया। तो नगर उपाध्यक्ष के रुप में गौरव गगन, मिंटु सिंह, नगर मंत्री अक्षय कुमार, नगर सह मंत्री उज्जवल तिवारी, तान्या कुमारी, भोला राम, अभिषेक कुमार, रोहित बरनवाल, नगर मीडिया प्रमुख रोशन राय के नाम शामिल है। इसी प्रकार काॅलेज कार्यकारिणी पदाधिकारी के रुप में काॅलेज अध्यक्ष अंकित राज, काॅलेज उपाध्यक्ष सोनाली तर्वे, राजेश बर्मन, राहुल पांडेय और काॅलेज मंत्री सुमन चाौधरी समेत सह मंत्री ऋषि त्रिवेद्धी, अंजली कुमारी के नाम शामिल है। इस दौरान नगर इकाई गठन के दौरान विजय ओझा, शिवम राय, अभिषेक शर्मा, आशीष सिंह समेत कई मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons