LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गादी श्रीरामपुर में मनरेगा से हो रहे सड़क निर्माण कार्य अधूरा छोड़ कर भागा संवेदक

  • आस पास पंचायत में भी हो रही है भारी लूट: माले
  • माले ने मुखिया पति पर लगाया विकास कार्य में गड़बड़ी करने का आरोप

गिरिडीह। पिछले छः महीने से गादी श्रीरामपुर गांव से जोड़ने वाला मुख्य मार्ग बद्तर स्थिति में है। मनरेगा के तहत हो रहे उक्त मार्ग निर्माण में जेसीबी का उपयोग किये जाने का भाकपा माले द्वारा विरोध किये जाने के बाद से लगातार काम बंद है। यहां तक कि पित्रवरोध के बाद तत्कालीन बीडीओ ने भी निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठाया था। लेकिन यहाँ के जनप्रतिनिधि इस रोड को बनवाने पर कोई ध्यान नहीं दे रहे है। जिससे आम जनता को रास्ते मे चलना मुश्किल हो गया है। लोग गिरते बजड़ते चलते है। कई बार हादसा भी हो चुका है।


ग्रामीणों की शिकायत पर रविवार को माले की टीम में शामिल माले नेता सोनू रवानी, राजू सिंह, मो मज़बूल, रंजीत रवानी आदि मौके पर पहुंचे और जांच की।
मौके पर माले नेताओं ने कहा कि मुखिया पति के इशारे पर ही यहाँ विकास के काम में हमेशा गड़बड़ी होती है। ग्रामीणों के अनुसार प्रशासन और चुने हुए प्रतिनिधि के साथ मुखिया पति की क्या सांठ-गाँठ है जो लाख गलती के बावजूद भी उसके खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं होती है। माले नेताओं ने कहाँ की पूजा के बाद इस पर काम नहीं लगा तो जनप्रतिनिधि के खिलाफ उसी रास्ते पर लोकतांत्रिक तरीके से धरना पर बैठ जएँगे। भाकपा माले के सचिव सनातन साहू और माले नेता सोनू रवानी ने कहा कि इस पंचायत में लूट लगातार जारी है साथ ही साथ पूर्णानगर पंचायत और जसपुर पंचायत में भी लूटतंत्र जारी है। भाकपा माले इस लूटतंत्र के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करता रहेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons