LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

कोरोना टीकाकरण में गड़बड़ी व भीड से माले की नगर पंचायत लोकल कमिटि नाराज

  • सीओ व बीडीओ से की मामले को संज्ञान लेकर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग

गिरिडीह। भाकपा माले की नगर पंचायत कमिटि ने शुक्रवार को कोरोना टीकाकरण में स्वास्थ्य विभाग के मनमाने रवैया व आम लोगांे को हो रही परेशानी को लेकर संज्ञान लिया। माले की नगर पंचायत लोकल कमिटि ने शुक्रवार को बगोदर सरिया अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार, बिडीओ पायल राज व अंचल अधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी रमेश चंद्र को ज्ञापन सौंपकर अगले सात दिनों के अपनी पाँच सूत्री मांगांे पर पहल की बात कही है। इस बाबत नगर पंचायत लोकल कमिटि के वक्ताओं ने कहा की कोरोना टीकाकरण कैंप में भारी भरकम भीड़ लगाकर सामाजिक दूरी की धज्जीयाँ उडाई जा रही है वहीं बुजुर्ग सहित महिलाओं को भी उस भीड का हिस्सा बनना पड़ रहा है। जिससे कोरोना से बचना छोडकर लोग कोरोना जैसी महामारी को दावत दे रहे है।


जिस पर उपायुक्त महोदय व सीविल सर्जन को संज्ञान लेने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही व कैंप में पदास्थपित कर्मियो द्वारा पैसों की लेन देन का भी मामला अखबार के माध्यम से प्रकाश में आ रहा है जो कि जाँच का विषय है इस पर भी अधिकारियों को जाँच कर दोषियों पर कारवाई करनी चाहिए। इस तरह की लापरवाही माले कभी बर्दाश्त नही करेगा। मामले का समाधान न होने पर आंदोलन की रुप रेखा तैयार की जाएगी।


मौके पर मुख्य तौर से नगर पंचायत लोकल कमिटि सचिव जिम्मी चौरसिया, माले नेता विशाल गंभीर, प्रमोद मंडल, गणेश मंडल, कुश कुशवाहा, अमन पांडेय, शुभम मिश्रा, दीपक मंडल, प्रवीण मंडल आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons