LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

दिल्ली जेल के सजाफ्ता अपराधी सहित चार अपराधियों को गिरिडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • एसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी, डकैती की घटना को अंजाम देने जा रहे थे अपराधी
  • अपराधियों के पास से चार पिस्टल के साथ 19 जिंदा कारतूस जप्त

गिरिडीह। दिल्ली के तिहाड़ जेल का सजायफ्ता अपराधी सुधीर यादव समेत चार अपराधियों को गिरिडीह पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तार चारों अपराधियों के पास से चार पिस्टल के साथ 19 जिंदा कारतूस, दो बाइक व एप्पल मोबाइल भी जब्त किया गया है। रविवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा, एसडीपीओ धनंजय राम और थाना प्रभारी विनय कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि गिरफ्तार अपराधियो में देवघर के मधुपुर के जमुनियाटांड़ गांव निवासी सुधीर यादव, चतरा जब्राकुटी रंजीत कुमार साहू, देवघर के मार्गोंमुंडा फुलची गांव एंकर दास और देवघर के कलहजोर निवासी मोहम्मद आरिफ शामिल है।

एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि चारों अपराधियों को बगोदर थाना पुलिस ने उस वक्त दबोचा जब चारों अपराधी अवैध हथियार खरीद कर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। इसी दौरान चारो अपराधियों को बगोदर के हरिहर धाम के समीप दबोचा गया। बताया की पूछताछ में चारो अपराधियों ने कबूला कि वो लोग किसी के घर डकैती के लिए जा रहे थे।

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी श्री शर्मा ने बताया कि चारों अपराधियों ने बिहार के किसी जिले से देशी पिस्तौल की खरीदारी किया है। जिसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि सुधीर यादव दिल्ली के तिहाड़ जेल का सजायाफ्ता अपराधी है। जबकि 1997 में किसी के साथ बलात्कार के आरोप में देवघर जेल जा चुका है। वहीं एंकर दास भी लूटपाट करने के साथ आर्म्स एक्ट के अलग-अलग मामले में जेल जा चुका है। वहीं आरिफ भी इसी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल से निकला हुआ अपराधी है। चारो अपराधी अंतरराज्यीय है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons