LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

कमरे में पंखे से झूलता मिला विवाहिता शव, पति सहित ससुराल वाले हुए फरार

  • एक साल पूर्व हुई थी मृतका मुंद्रिका की शादी
  • मृतका के पिता ने बेटी के ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

गिरिडीह। धनवार के परसन ओपी के कैलाढाब गांव में शनिवार की शाम 20 वर्षीय मुंद्रिका कुमारी का शव उसके ससुराल में फंदे से झूलता हुआ मिला। परसन ओपी पुलिस के पहुंचने के बाद मृतका के शव को पंखे से नीचे उतारा गया। इस दौरान पुलिस मामले को फिलहाल सुसाईड के बजाय हत्या से जोड़ कर देख रही है। इधर घटना के बाद से पति पंकज वर्मा, ससुर परमेशवर महतो, सास और ननद समेत सभी फरार बताएं जा रहे है। जिससे पुलिस का संदेह ओर बढ़ गया है।

जानकारी के अनुसार बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लछुआडीह गांव निवासी अशोक महतो की बेटी मुंद्रिका देवी की शादी पिछले साल कैलाढाब निवासी पंकज वर्मा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति समेत ससुराल वालों द्वारा मृतका को प्रताड़ित किया जा रहा था। बेटी के कई बार शिकायत करने पर पिता ने ससुराल वालों से सुलह कर दोनों के वैवाहिक जीवन को सुरक्षित करने का प्रयास किया। लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुआ, मामले को पंचों के माध्यम से भी सुलझाने का प्रयास किया गया। जिसके बाद कुछ दिनों तक सब बेहतर रहा। इसी बीच शनिवार को मायके वालों को मुंद्रिका के मौत की जानकारी मिली। पिता अशोक महतो बेटी का ससुराल पहुंचे और परसन ओपी पुलिस को आवेदन देकर पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ आवेदन देकर ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

इधर परसन ओपी प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना उचित होगा। फिलहाल मामला पूरी तरह से हत्या का ही दिख रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons