LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

मकर संक्राति पर दीनबंधु सेवा समिति ने गरीबों को खिलाया खिचड़ी व तील के लड्डु

  • ठंड को देखते हुए जरूरतमंदों के बीच किया कंबल का वितरण
  • असहाय लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का कर रहें है छोटा सा प्रयास: दिवाकर गुप्ता

गिरिडीह। आज भी हमारे समाज में कई ऐसे लोग हैं जो दूसरों को खुशी देने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। कुछ ऐसे ही है दीनबंधु सेवा समिति के सदस्य जो पिछले कुछ महीनों से जरूरतमंद व असहाय लोगों के चेहरे पर खुशी लाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में मकर सक्रांति के उपलक्ष में दीनबंधु सेवा समिति द्वारा शनिवार को खिचड़ी व तिल के लड्डू का वितरण किया गया। साथ ही कड़ाके की ठंड को देखते हुए सैकड़ों लोगों को ठंड से बचने के लिए कंबल दिए गए। कंबल पाकर जरूरतमंद के चेहरे पर काफी खुशी देखी गई।

मौके पर उपस्थित दीनबंधु सेवा समिति के सदस्य दिवाकर गुप्ता ने बताया कि समिति का हमेशा यह प्रयास रहता है कि गरीबों की मदद की जाए। इसी क्रम में समिति की ओर से प्रत्येक शनिवार को बड़ा चौक स्थित थाना मंदिर में पिछले कई महीनों से गरीबों को भरपेट भोजन करवाया जा रहा हैं। इतना ही नहीं दीनबंधु सेवा समिति द्वारा जो भी हो पाता है वह गरीबों के लिए करते हैं।

कार्यक्रम में दीपक खंडेलवाल, दिवाकर गुप्ता, शिव गौरव पांडे, अमित गुप्ता, कौशल चरण पहाड़ी, अरविंद कुमार सिन्हा, सुधीर यादव, पिंटू सिंह विक्की, राकेश चंद्र, विकास गुप्ता का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons