LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने निकले पिता की दुर्घटना में मौत

  • इलाज के अभाव में घायल की मौत पर होने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा

गिरिडीह। गावां में शनिवार की देर रात अलग-अलग हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई है वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पहली घटना गावां-सतगावां मुख्य मार्ग पर मंझने की है। जहां बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की गावां अस्पताल में इलाज के अभाव में मौत हो गई।

घटना के बारे में बता दें कि जमुआ के लताकी निवासी महेश चौधरी पिता केदार महथा अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने कोडरमा के सतगावां गया था। वहां से लौटने के क्रम में वह मंझने में सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी कर बाइक से उतरा ही था कि विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में महेश चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये। उनका बायां पैर फ्रैक्चर हो गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल महेश चौधरी को गावां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां उचित इलाज और समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने पर उनकी मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना गावां-पटना पुल पर घटी है। बताया जाता है कि पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी पुल से गुजर रही थी, तो देखा की पुल पर एक व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ है। पुलिस ने तुरंत उसे गावां अस्पताल पहुंचाया। घायल की पहचान गावां के अमतरो निवासी बिहारी मिस्त्री पिता भरत मिस्त्री के रूप में हुई है। दुर्घटना में बिहारी के चेहरे व सर में गंभीर चोटें आई है।

इधर मंझने में हुई सड़क दुर्घटना में घायल महेश चौधरी की मौत होने पर लोगों ने गावां अस्पताल में जमकर हंगामा किया और प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चन्द्रमोहन कुमार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष रंधीर चौधरी, जिप सदस्य पवन चौधरी समेत वहां मौजूद अन्य लोगों ने बताया कि महेश को उचित इलाज नहीं मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने मरीज को हाथ तक नहीं लगाया, ड्रेसर सिर्फ महलम पट्टी कर छोड़ दिया और डॉक्टर मरीज को छोड़ कर अपने आवास में चले गए थे। बताया कि महेश चौधरी की मौत ज्यादा खुन के बह जाने के कारण हुई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons