LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

घर वाले गए शादी समारोह में, हो गयी लाखों की चोरी

  • किराए के मकान में पिछले एक साल से रहे रहे थे कुमार गौरव

कोडरमा। तिलैया थाना क्षेत्र के गांधी स्कूल रोड निवासी कुमार गौरव के घर शुक्रवार की रात अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 25 हजार नगद सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घटना के वक्त घर के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिए बजरंग नगर गए हुए थे। शादी समारोह से वापस लौटने पर शनिवार की सुबह उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी मिली।

चोरी की घटना को लेकर कुमार गौरव ने बताया कि कलाली रोड में जागेश्वर प्रसाद बर्णवाल के मकान में वह पिछले एक वर्ष से किराए पर रह रहे हैं। मूल रूप से उनका घर बिहार के नवादा जिला अंतर्गत गोविंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुघडी है। रामचंद्र मोदी के मकान में किराए पर मां शारदा जनरल स्टोर के नाम से दुकान चलाते हैं। 13 मई की दोपहर करीब 2 बजे सभी लोग बजरंग नगर स्थित अपने साला जितेंद्र बर्णवाल के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। इसके बाद शनिवार की सुबह 7.30 पर वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है। अंदर के कमरों के लॉक भी टूटे हुए हैं और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है।

इस दौरान उन्होंने जब चेक किया तो अलमीरा का ताला टूटा हुआ पाया और अलमीरा से 25 हज़ार नगद समेत सोने और चांदी के कई जेवरात गायब थे। बताया कि चोरी हुए सामानों में सोना का चेन लगभग 13 ग्राम, मंगलसूत्र सोना का 10 ग्राम, सोना का बाला दो पीस लगभग 20 ग्राम, चार पीस लेडीज अंगूठी दो पीस जेंट्स अंगूठी सोना का लगभग 20 ग्राम, सोना का हार 20 ग्राम, कान का टॉप्स एक पीस सोने का 5 ग्राम, दुर्गा जी और बजरंगबली का सोने से बना लॉकेट 8 ग्राम, चांदी के 10 पीस पायल, बिछिया समेत चार पीस कलाई की घड़ी भी शामिल है। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना तिलैया पुलिस को दी इसके बाद पुलिस के पदाधिकारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना को लेकर कुमार गौरव के द्वारा तिलैया थाना में लिखित शिकायत भी की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons