LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

माले नगर पंचायत कमिटी की शिकायत के बाद सरिया सीओ को कई दायित्वों से किया मुक्त

  • अपर समार्हता ने तीन अनुमंडल दंडाधिकारियों के बीच बांटे कार्य
  • सीएम से शिकायत के बाद हरकत में आई थी जिला प्रशासन

गिरिडीह। माले नगर पंचायत कमिटी सचिव जिम्मी चौरसरिया व मीडिया प्रभारी विशाल गंभीर के शिकायत के बाद उपायुक्त के निर्देश पर अपर समार्हता के द्वारा तत्काल प्रभाव से सरिया के अंचलाधिकारी रमेश चन्द्र तिवारी को कई कार्यो से प्रभार मुक्त करते हुए तीन अनुमंडल के दण्डाधिकारियां के बीच कार्यभार सौंपा गया।

विदित हो कि जिले के सरिया अंचल में जारी भ्रष्टाचार के खेल को माले नगर पंचायत कमिटी सचिव जिम्मी चौरसरिया व मीडिया प्रभारी विशाल गंभीर के द्वारा जोर शोर से उठारया गया। उन्होंने बीते सोमवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व बगेदर विधायक विनोद कुमार सिंह से मुलाकात कर सरिया अंचल में जारी मुद्रा मोचन सहित भ्रष्टाचार को लेकर कई मामले पर साक्ष्य के साथ शिकायत करते हुए कारवाई की मांग की थी। जिसके बाद अपर समार्हता के द्वारा तत्काल प्रभाव से सरिया के अंचलाधिकारी रमेश चन्द्र तिवारी को कई कार्यो से प्रभार मुक्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार बगेदर के कार्यपालक दण्डाधिकारी को सरिया अंचल के दाखिल खारिज, उत्तराधिकारी दाखिल खारिज, लगान वसूली का कार्य दिया गया है। वहीं कार्यपालक दण्डाधिकारी डूमरी विकास आनंद को सीमांकन वाद, जमीन बन्दोबस्ती, गैर मजरुवा सर्वे, कृषि गणना भूमि तथा कार्यपालक दण्डाधिकारी गिरिडीह रण्धीर कुमार को अवैध जमाबंदी, आरसीएमएस, परिशोधन का कार्य प्रभार दिया गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons