LatestNewsगिरिडीहझारखण्डस्पोर्ट्स

जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

  • उपायुक्त ने विजेता टीम को शील्ड देकर किया सम्मानित

कोडरमा। झुमरीतिलैया स्थित सीएच हाई स्कूल खेल मैदान में जिला प्रशासन द्वारा जिला स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उपायुक्त आदित्य रंजन मुख्य अतिथि के रुप में प्रतियोगिता में उपस्थित हुए और विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

प्रतियोगिता में बालक वर्ग से अंडर 14/17 व बालिका वर्ग से अंडर-17 की छात्र-छात्राएं भाग लिए। सोमवार को प्रतियोगिता के फाइनल में अंदर-17 बालक वर्ग में जयनगर प्रखंड बनाम कोडरमा प्रखंड के बीच खेला गया। निर्धारित समय के खेल में दोनों टीमें उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया और बराबरी पर रही। अंत में पेनाल्टी शूट आउट के जरिये जयनगर की टीम 3-2 से विजय प्राप्त कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज कोडरमा के गोलकीपर मिलन कुमार को व मेन ऑफ द मैच जयनगर के विश्वास पांडेय को दिया गया। वहीं बालिका वर्ग में जयनगर बनाम चंदवारा प्रखंड के बीच खेल हुआ। जिसमें जयनगर की टीम 3-2 से विजय हासिल कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द सीरीज चंदवारा की विनती कुमारी, मैन ऑफ द मैच जयनगर की निकिता कुमारी को दिया गया।

उपायुक्त आदित्य रंजन ने विजेता टीम को शील्ड देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में काफी संभावनाएं है, आप मेहनत करते हुए खेल के क्षेत्र में आगे बढ़े। जिला में खेल की कमियों को दूर किया जायेगा। मौके पर जिला खेल पदाधिकारी कैलाश, गोपनीय़ प्रभारी जयपाल सोय, जनप्रतिनिधि व कोड़रमा जिले कि खेल क्षेत्र से जुड़े खिलाड़ी मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons