LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

प्रखंड कार्यालय में नही रहते है कार्यालय कर्मी

  • सीआई पर दो दिनों के भीतर कार्रवाई नही होने देंगे धरना: भाजपा

गिरिडीह। भाजपा तिसरी मण्डल अध्यक्ष सुनील शर्मा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम सोमवार को सीओ तिसरी से मिलकर एक आवेदन दिया है। जिसमंे कहा है कि अंचल कर्मी का मनमानी तिसरी अंचल में चल रहा है किसी भी कर्मी का कार्यालय आने जाने का कोई भी समय निर्धारित नही है। सुदूरवर्ती गावो से रैयत लोग अपने कार्य के लिए कार्यालय आते है परन्तु बड़ा बाबू, नाजिर, प्रधान सहायक अनुपस्थित रहने के कारण लोग बिना कार्य हुए ही वापस लौट जाते है।


कहा कि गोपी नाथ अंचल निरीक्षक द्वारा रिश्वत लेने के विडियो वायरल होने के पश्चात उनपर कोई विभागीय कार्रवाई नही होने से उनका मनोबल ओर बढ़ गया है और पुनः रिश्वत लेना शुरू कर दिया है। कहा कि दो दिनों के भीतर गोपी नाथ को अंचल निरीक्षक के पद से कार्य मुक्त किया जाये। अन्यथा आगामी 29 जुलाई को कार्यालय परिसर में तिसरी प्रखण्ड के भाजपा कार्यकर्ता धरना देने को बाध्य होंगे।


पांच सदस्यीय टीम में मण्डल अध्यक्ष सुनील शर्मा के साथ सांसद प्रतिनिधि सुनील साव, महामंत्री अनिल शर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष कपिल यादव, ओबीसी महामंत्री श्याम सुंदर यादव, मण्डल उपाध्यक्ष अजित चौधरी शामील थे।
वहीं सीओ असीम बाडा ने बताया कि तीनांे कार्यालय सहायक कार्यालय के निर्देशानुसार कार्य हेतु गये हुए है। सीआई मामले की जांच प्रक्रिया चल रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons