LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

तिसरी प्रखंड में नामांकन के तीसरे दिन मुखिया के लिए 24 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

  • वार्ड सदस्य के लिए 58 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

गिरिडीह। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मुखिया व वार्ड सदस्य की उम्मीदवार की नॉमिनेशन में बढ़ोतरी हो रही है। तीसरे दिन 24 मुखिया उम्मीदवारों ने तथा 58 वार्ड सदस्यों ने पर्चा भरा है। तीन दिनों में मुखिया पद के लिए कुल 52 उम्मीदवार व वार्ड सदस्य के लिए 90 उम्मीदवार ने अब तक पर्चा भरा है। तिसरी मुख्यालय में चुनाव को लेकर चहल-पहल काफी बढ़ गई। खाने पीने व फल की दुकानों में लोगांे की भीड़ काफी जुटने लगी है।

शनिवार को मुखिया उम्मीदवार के रूप में तिसरी पंचायत किशोरी साव, इम्ब्राहिम अंसारी, जुलेखा खातून, मंसाडीह से पूर्व मुखिया मोनिका मरांडी उनके पति अनंसियास हेम्ब्रोम, प्रतिद्वंदी के रूप में बसंती टुड्डू, बेलवाना से उमर फारूक की पत्नी नजमा खातून, खरखरी पंचायत से स्वेता वर्मा, खटपोक पंचायत से जानकी यादव, बरवाडीह से अजित चौधरी, डोमी महथा, सिंघो से जीवलाल यादव, चंदोरी से पूर्व मुखिया कर्मी देवी ने नॉमिनेशन कराया। बेलवाना के नजमा खातून के समर्थकों ने भारी उत्साह से मोटरसाइकिल जुलुश निकाला। वहीं तिसरी से किशोरी साव के समर्थको ने पैदल मार्च मुख्यालय तक निकाल कर उत्साहित हुए।

मौके पर खरखरी मुखिया प्रत्याशी स्वेता वर्मा ने कहा कि गरीब हो या असहाय व्यक्ति हमेशा हर समस्याओं को समाधान करते रहा हूं। कहा कि इस बार तिसरी की जनता ने मुझे आवाज दिया है कि इस बार मुखिया बन कर लोगांे की सेवा करूं। वहीं मनसाडीह के पूर्व मुखिया प्रत्याशी जूलेखा खातून ने कहा कि तिसरी पंचायत की जनता लगातार मुझे ही दो बार वोट देकर मुखिया बनाने का कार्य कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है इस बार भी जनता का समर्थन मुझे मिलेगा। कहा कि मैं हमेशा गरीब, गुरुबो के लिए मेरी पहली प्राथमिकता रहती है कि विकास कैसे हो।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons