हीरोडीह थाना से चंद दूरी पर एक व्यक्ति ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर लगाई छलांग, मौत

  • देर शाम तक नही हो पाई मृतक की पहचान
  • मृतक के जेब से बरामद आधार कार्ड और चेहरा अलग-अलग

गिरिडीह। गिरिडीह के हीरोडीह थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर बीएसएनएल के मोबाइल टावर से 45 वर्षीय व्यक्ति ने कूद कर जान दे दी। घटना शुक्रवार की सुबह की है। थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई यह घटना हीरोडीह समेत आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना की जानकारी होने के बाद हीरोडीह थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची। लेकिन हैरान करने वाली बात यह रही कि इस घटना का स्पष्ट कारण का पता नही चल पाया है।


पुलिस के अनुसार टॉवर पर चढ़कर वहां से कूदने वाले व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। तो इलाके में इस बात को लेकर भी चर्चा है कि टॉवर से कूदकर जान देने वाला व्यक्ति अर्धविक्षिप्त है। संभवत इसलिए उसने इतने उंचे टॉवर से कूदकर जान दिया।


घटनास्थल पर पहुंचे हीरोडीह थाना पुलिस ने मृतक के जेब को टटोला, तो जेब से आधार कार्ड निकला। जेब में पाएं गए आधार कार्ड में नाम सुरेश दशरथ जगप्रताप महाराष्ट्र पुणे उल्लेख था। लेकिन आधार कार्ड में अंकित फोटो और मृतक का चेहरा नहीं मिल रहा था। लिहाजा, देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई। मृतक ने सफेद रंग का चेक टी-शर्ट और ब्लैक फूलपैंट पहने हुए था।


इधर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस वक्त वह टॉवर के समीप मंडरा रहा था, तो कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी। लेकिन किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद देखते-देखते ही पल भर में बीएसएनएल मोबाइल टॉवर के सबसे अंतिम छोर पर चढ़ गया। वहां से चिल्लाना शुरु किया। इस दौरान उसकी आवाज सुनकर जब वहां मौजूद लोगों ने देखा, हालांकि कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने टॉवर से छलांग लगा दिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी