LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

144 लागू होने के बावजूद विवादित जमीन पर किया जा रहा काम

  • शिकायत के बाद भी निर्माण कार्य रूकवाने में पुलिस नाकाम

गिरिडीह। जिले के गावां थाना क्षेत्र के बादीडीह में एक विवादित जमीन पर 144 लागू होने के बावजूद कार्य हो रहा है। जिसे लेकर फरियादी द्वारा लगातार गुहार लगाकर काम रोकने की कोशिश की जा रही है। मगर प्रशासन के मिलीभगत के कारण वे नाकामयाब है।
बता दें कि 144 लगाने को लेकर भाजपा नेता सह समाजसेवी सुरेश मंडल द्वारा गावां थाना से लेकर खोरीमहुआ अनुमंडल कार्यालय तक शिकायत भी की गई है। विवादित जमीन पर 144 का नोटिस भी जारी किया गया, बावजूद इसके निर्माण कार्य चोरी छुपे किया जा रहा है।


इस बाबत जानकारी देते हुए श्री मंडल ने बताया कि उनके गोतिया से जमीन विवाद चल रहा है, जिसे लेकर उन्होंने गावां थाना, अंचल कार्यालय व अनुमंडल कार्यालय में लिखित शिकायत करते हुए काम को रोकने की अपील की थी। जिसके बाद उक्त जमीन पर 144 का नोटिस कर दिया गया। इसके बावजूद दूसरा पक्ष काम नही रोका। इसके बाद जब वे इसकी शिकायत गावां थाना प्रभारी सूरज कुमार से किए तो उन्होंने दुबारा नोटिस देखने की मांग की। उन्होंने बताया कि बार बार सूचना देने के बावजूद थाना प्रभारी कार्य को नहीं रुकवा रहे है और न ही 144 के उल्ंघन को लेकर कोई कार्यवाही कर रहे है। उन्होंने प्रशासन से मांग किया है कि जल्द से जल्द कार्यवाही करें।


इस विषय में जब थाना प्रभारी सूरज कुमार से जानकारी लिया गया तो उन्होंने बताया कि पूर्व में काम को रुकवा दिया गया था। अभी की उन्हे किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons