सतर्कता जागरूकता सप्ताह गांडेय में हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन

  • ग्रामीणों को ईमानदारी और पारदर्षिता व भ्रष्टाचार उन्मूलन को लेकर दिलाई गई शपथ

गिरिडीह। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत नाबार्डके सहयोग से स्वयं सेवी संस्था रुद्रा फाउंडेशन द्वारा गांडेय प्रखंड के अहिल्यापुर पंचायत में भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए किसानों, महिलाओं, बच्चों, युवाओं एवं ग्रामीणों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर नाबार्ड के ज़िला विकास प्रबन्धक आशुतोष प्रकाश ने सतर्कता शपथ दिलायी ।

नाबार्ड के ज़िला विकास प्रबन्धक आशुतोष प्रकाश ने एफपीसी के किसानों को बताया कि 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उनके सम्मान में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। भ्रष्टाचार के बढ़ते खतरे और उसके परिणामों की चिंता को विचार करने के उद्देश्य से सप्ताह मनाया जा रहा है। कहा कि हमें केंद्रीय सतर्कता आयोग को ईमेल के माध्यम से ऐसी कुप्रथाओं की रिपोर्ट करनी चाहिए क्योंकि यह केंद्र सरकार के कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करती है।


रुद्रा फाउंडेशन के सचिव सैयद सबिह अशरफ़ ने गा्रमीणों को सतर्कता संदेश की जानकारी देते हुए कहा कि नागरिकों को सभी कार्यकलापों के प्रत्येक क्षेत्र में ईमानदारी और पारदर्षिता बनाए रखने के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहने के साथ ही जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में भ्रष्टाचार उन्मूलन करने के लिए निर्बाध रूप से कार्य करने की जरूरत है।
मौके पर न्यू फ्रेश बास्केट किसान उत्पादक कम्पनी के निदेशक लखपत पंडित, उपेन्द्र वर्मा, सुरेश वर्मा, बासदेव पंडित सहित स्थानीय किसान मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी