LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

बराकर पुल के समीप ऑटो पलटने से महिला समेत दो की मौत

  • पालगंज से सवारी लेकर गिरिडीह आ रहा था ऑटो
  • आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गिरिडीह। गिरिडीह-डुमरी रोड के बराकर पुल के समीप तेलियाहीर के समीप रविवार की शाम को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ऑटो में सवार एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान डुमरी थाना क्षेत्र के जीतकुंडी गांव के सूरज मंडल (26 वर्ष) के रूप में की गई। वहीं मृतका शहर के धरियाडीह निवासी (50 वर्षीय) रूपा देवी थी। पुल के समीप हुए सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरिडीह-डुमरी रोड को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीरटांड़ और मुफस्सिल थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।


जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि रविवार की शाम को पालगंज से एक ऑटो (जेएच-11 वाई 4201) सवारी लेकर गिरिडीह की ओर आ रही थी। गिरिडीह आने के क्रम में ऑटो बराकर के समीप तेलियाहीर के समीप अनियंत्रित हो कर पलट गयी। घटना के दरौरान जहां रूपा देवी और सूरज मंडल की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं ऑटो पर सवार अन्य लोगों को हल्की चोट आयी। घटना के बाद आनन-फानन में आस-पास के लोगों व राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। इसी बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद पीरटांड़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया।


इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गिरिडीह-डुमरी रोड को जाम कर मुआवजा की मांग किया। इस दौरान पीरटांङ और मुफस्सिल थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन लोग किसी की बात को मानने को तैयार नहीं थे। बाद में पुलिस पदाधिकारियों ने बीडीओ और सीओ से फोन पर बात कराया इसके बाद ग्रामीणों ने जाम को हटाया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons