LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी थाना क्षेत्र के सिंघो से एक माह पूर्व लापता युवक की जंगल में मिली लाश

  • घटना के विरोध में परिजनों ने किया सड़क जाम, आश्वासन के बाद जाम हुआ खत्म

गिरिडीह। गांवा थाना क्षेत्र के जरलहिया पहाड़ स्थित जंगल में एक माह से लापता युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है। जंगल में लाश मिलने की खबर फैलते ही जहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। शव की शिनाख्त तिसरी थाना क्षेत्र के सिंघो निवासी जगदीश शर्मा के छोटे पुत्र नुनुलाल शर्मा के रूप में की गई। जो पिछले एक माह से लापता था और इसकी रिपोर्ट भी परिजनों द्वारा तिसरी थाने में दर्ज कराई गई थी। घटना से मर्माहत परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तिसरी गांवा मुख्य सड़क को जाम कर दिया। साथ ही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए हत्यारे को पकड़ने की मांग कर रहे थे। हालां कि पुलिस प्रशासन व इलाके के पूर्व विधायक राजकुमार यादव के समझाने के बाद जाम हटा लिया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के भाई धनराज शर्मा ने कहा कि 17 फरवरी की दोपहर को उसका भाई घर से निकला था। जिसके बाद से वह लगातार गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नही चला तो 18 फरवरी को मृतक के पिता द्वारा तिसरी थाना में आवदेन दिया गया था। इस बीच पुलिस प्रशासन भी युवक की तलाश में जूटी हुई थी। वहीं 1 माह 6 दिन बीत जाने के बाद गुरुवार को उसका शव जरलहिया, धनेता पहाड़ी के जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला है।

इधर सूचना मिलने के बाद गावां पुलिस व तिसरी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने के साथ ही मामले की जांच में जूट गई है। वहीं

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons