LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

देवरी में बरनवाल समाज ने मनाई महाराज अहिबरन की जयंती

  • बच्चों ने प्रस्तुत किया एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम
  • आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को पढ़ाई में सहयोग करेगा समाज

गिरिडीह। देवरी प्रखंड के बेलकुशी में रविवार को बरनवाल समाज के तत्वधान में महाराजा अहिबरन जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जमुआ विधायक केदार हजार, बरनवाल समाज के युवा नेता राजू बरनवाल, गिरिडीह से जिला अध्यक्ष लखनलाल बरनवाल, तिसरी बरनवाल समाज के अध्यक्ष रिंकू बरनवाल, जिला सचिव मोहन बरनवाल, लक्ष्मण मोदी, जिला सचिव अंबिका बरनवाल ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दौरान सभी अतिथियों ने महाराजा अहिबरन को पुष्प अर्पित कर नमन किया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर समाज के छोटे-छोटे बच्चे, बच्चियां व युवाओं द्वारा एक से एक बढ़कर सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुती की गई।

मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक केदार हजार ने कहा कि अहिबरन जयंती में समाज के लोगो की एकजुटता प्रसंशनीय है। समाज में लोग काफी सहनशील व एक से एक प्रबुद्ध लोग है। कहा कि आज के समय में समाज के लोग जागरूक होने के साथ ही काफी आगे निकल रहे है। उन्होंने बरनवाल समाज को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां भी मेरी आवश्यकता होगी सहयोग के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। वहीं समिति के जिला उपाध्यक्ष मोहन बरनवाल ने कहा कि आज बरनवाल समाज के बच्चे हर क्षेत्र में आगे निकल रहे हैं। जो बच्चे आगे पढ़ाई करना चाहते है, लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण नही कर पा रहे है वैसे बच्चों को बरनवाल समाज की ओर से आर्थिक मदद की जाएगी।

मौके पर बिकास बरनवाल, मुरली बरनवाल, इंद्रदेव बरनवाल, सुबोध बरनवाल, प्रकाश बरनवाल, अजय बरनवाल, राजेंद्र बरनवाल सहित काफी संख्या में बरनवाल समाज के लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons