LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सड़क पर बहाए जा रहे नाली के पानी मामले को लेकर एसडीएम ने ग्रामीणों संग की बैठक

  • सड़क पर नाली का पानी नही बहाने की दी चेतावनी, घर के अंदर सोखता निर्माण कराने का दिया निर्देश

गिरिडीह। जिले के गावां प्रखंड के माल्डा बाजार में सड़क पर बहाए जा रहे नाली के मामले में बुधवार को खोरीमहुआ एसडीएम धीरेन्द्र कुमार सिंह माल्डा पंचायत भवन पहुंचे और ग्रामीणों के साथ बैठक की। बैठक में नाली का पानी बहाने वाले लोगों को अंतिम चेतावनी दी गई साथ ही सभी को घर के अंदर पनसोखा का निर्माण कराने का आदेश दिया। साथ ही बाजार को अतिक्रमण मुक्त को लेकर सीमा से अधिक घर या दुकान अवैध निर्माण जल्द हटाने का निर्देश दिया। इस दौरान बाजार की स्वछता के लिए कमिटी का गठन कर सड़क का साफ सफाई रखने का दिशा निर्देश दिया गया। इसके अलावा चोक चौराहों पर गंदगी फेंकने के लिए कूड़ेदान लगाने को भी कहा गया।

मौके पर खोरिमहुआ एसडीएम धीरेन्द्र कुमार सिंह ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि वे अपने घरों के दुकानों के गंदे व साफ पानी सड़क पर नहीं बहाए। बाजार में साफ सफाई रखें जिससे किसी भी आमजनों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके बावजूद भी अरग लोग इस बात का उल्लंघन करते है तो फिर उन्हें कड़ी कार्यवाही करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

बैठक में बीडीओ महेंद्र रविदास, थाना प्रभारी पिंटू कुमार, पूर्व जीप सदस्य इमरान अंसारी, माल्डा मुखिया गायत्री देवी, नगवां मुखिया मो0 मेराज, पूर्व मुखिया दिनेश पांडेय, मो0 मकसूद आलम, ब्रह्मदेव शर्मा, मृत्युंजय पांडेय, अजित तिवारी सहित कई जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons