LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

बगोदर में स्कार्पियो ने कोयला लोड बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

  • बाइक से कोयला लेकर बेचने जा रहा था मृतक

गिरिडीह। गिरिडीह के बगोदर थाना इलाके के जीटी रोड के औरा मोड़ के पास बुधवार की सुबह एक स्कार्पियो ने कोयला ले जा रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 42 वर्षिय नरेश साहू की मौत मौके पर ही हो गई। मृतक नरेश साहू हजारीबाग के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और वो अपने गांव से बाइक में कोयला लेकर बेचने जा रहा था। इसी दौरान जब नरेश औरा मोड़ के समीप पहुंचा, तो डुमरी से बगोदर जा रहे एक स्कॉर्पियो ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दिया।

बाइक और स्कार्पियो के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनांे के टकराने की आवाज सुनकर भी स्थानीय लोग डर गए। घटना के बाद लोग भागे भागे घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक नरेश ने दम तोड दिया था।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जिस स्कॉर्पियो ने कोयला लेकर जा रहे बाइक सवार को टक्कर मारी। वो काफी अधिक स्पीड में थी। लिहाजा, स्कार्पियो के भी क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आई है। स्कार्पियो में कौन लोग और कहा के थे। ये फिलहाल स्पष्ट नही हो पाया है। घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया और स्थानीय प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

मामले की जानकारी मिलने के बाद बगोदर थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद रोड जाम हटा। बताया ये भी जा रहा है की मृतक हर रोज अपने बाइक पर कोयला लेकर औरा बेचने जाया करता था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons