LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक अरुण कुमार को मिर्जागंज में दी गई भावभीनी विदाई

विद्यालय के सुव्यवस्थित तरीके से संचालन में प्रधानाध्यापक का रहा अहम योगदान

गिरिडीह। जमुआ प्रखंड के मिर्जागंज स्थित मध्य विद्यालय बालक के सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक अरुण कुमार को विद्यालय परिषर में सोमवार को समारोह आयोजित कर भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर शिक्षकों, विद्यार्थियों व अभिभावकों ने विभिन्न प्रकार के उपहार भेंट किया। समारोह की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष राजेश साव व संचालन पारा शिक्षक संतोष कुमार साव ने किया।
मौके पर मध्य विद्यालय कन्या मिर्जागंज के एचएम मो. कौशर, यूएमएस करहाडीह के एचएम जयकुमार मिश्र, उर्दू कन्या खरगडीहा के एचएममो सलाउद्दीन, यूएमएस के एचएम महादेव मंडल ने भावविभोर होकर कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान प्रधानाध्यापक अरुण कुमार के द्वारा विद्यार्थी, शिक्षक व अभिभावकों में सामंजस्य स्थापित कर शैक्षणिक व्यवस्था का सुदृढ़ीकरण, विद्यालय का सौंदर्यीकरण, आरटीई के तहत विद्यालय का सुव्यवस्थित तरीके से सुसंचालन से जिलेभर में विद्यालय को अलग पहचान दिलाने में अहम योगदान रहा। कहा कि इनके रिक्त स्थान की पूर्ति निकट भविष्य में कदापि सम्भव नही है।
मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षक अरुण कुमार ने कहा कि सरकारी सेवा का पदस्थापन, स्थानांतरण व सेवानिवृति एक अभिन्न हिस्सा है। कहा कि यहां पर मिले शिक्षक, अभिभावक, विद्यार्थियों का स्नेह, विश्वास का सदा ऋणी रहूँगा। बालक एमएस मिर्जागंज के सहायक शिक्षक किशोरी रविदास, उदय शंकर, किशुन साव, पारा शिक्षक संतोष साव, गोविंद प्रसाद राउत, संगीता कुमारी, संयोजिका रीना देवी, एमएस कन्या मिर्जागंज सहायक शिक्षक किशोर प्रसाद, सुषमा रानी राय ने भी विचार व्यक्त किये।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons