LatestNewsझारखण्डराँची

ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता कर विधायकों का जताया आभार

विधानसभा सत्र में ओबीसी हित में तीन विधायकों ने किया था आवाज बुलंद

रांची। राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि 1 मार्च को विधानसभा सत्र में विधायक दीपिका सिंह पांडे, प्रदीप यादव व उमाशंकर सिंह अकेला ने ओबीसी समुदाय के चर्चित मांग जनसंख्या अनुपात में 52 प्रतिशत आरक्षण देने, ओबीसी मंत्रालय का गठन करने और आरक्षण बढ़ाने से पूर्व कोई भी नियुक्ति न करने की मांग को उठाया है। जिसके लिा ओबीसी मोर्चा तीनों विधायकों के प्रति आभार व्यक्त करता है।

कहा कि चालू विधानसभा सत्र में गोड्डा जिले के महागामा विधानसभा क्षेत्र के विधायिका दीपिका सिंह पांडे ने ओबीसी समुदाय के जनसंख्या अनुपात में 52 प्रतिशत आरक्षण के प्रधान करने और ओबीसी समुदाय के हितों के लिए ओबीसी मंत्रालय गठन करने की मांग को उठाया। वहीं पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने ओबीसी समुदाय का आरक्षण बढ़ाने की वकालत की और कहा कि जब तक आरक्षण बढ़ा नहीं दिया जाता है तब तक कोई भी नियुक्ति ना हो। जबकि बरही के विधायक उमाशंकर सिंह अकेला ने भी ओबीसी आरक्षण बढ़ाए जाने का समर्थन किया है।

प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से मोर्चा के प्रदेश महासचिव मोहम्मद अल्तमश ,अमित गुप्ता, सूबेदार एसएन सिंह कुशवाहा, संगठन सचिव शत्रुघ्न राय ,महानगर प्रभारी सुधीर राय, रांची ग्रामीण जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद साहू, महानगर संयोजक राजू गोप, संतोष कुमार शर्मा, चतरा जिला प्रभारी केदार राणा सहित कई लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons