LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँचीराज्य

रक्तदान के क्षेत्र में कार्य करने वाली झारखंड के संस्थाओं को लहू बोलेगा संस्था ने किया सम्मानित

  • श्रेय क्लब के सचिव रमेश यादव को रक्तवीर अवार्ड से किया गया सम्मानित

गिरिडीह। राँची के प्रेस क्लब में मंगलवार को आयोजित लहू बोलेगा संस्था द्वारा सम्मान समारोह में रक्तदान के क्षेत्र में काम करने वाली संस्थाओं को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में रक्तदान के क्षेत्र में बहुमूल्य योगदान देकर कई जिंदगियां बचाने वाली राज्य स्तरीय 10 संस्थाओं को सम्मानित किया गया। जिसमें गिरिडीह के श्रेय क्लब के सचिव रमेश यादव को भी सम्मानित किया गया। समारोह में झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सभी संस्थानों के प्रतिनिधियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

बताया गया कि लगातार 19 वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में योगदान देने के साथ रक्तदान के क्षेत्र में भी बहुमूल्य योगदान देते हुए अबतक लगभग 10 हजार मरीजों के लिए रक्त उपलब्ध करवाने वाली संस्था श्रेय के सचिव रमेश यादव को समाज के प्रति किए गए योगदान हेतु यह सम्मान दिया गया।

सम्मान समारोह में बगोदर विधायक बिनोद सिंह, राँची प्रेस क्लब के अध्यक्ष सह प्रभात खबर के संपादक संजय मिश्रा, राँची अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष जनाब हाजी मुख्तार अहमद, हॉफमैन लॉ एसोसिएशन राँची के निदेशक फादर महेंद्र पीटर तिग्गा उपस्थित थे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता अवामी सर्जन जनाब डॉ जेड होदा ने की।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons