LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

किसी की जान पर भारी पड़ सकता है बिजली विभाग की अनदेखी

  • किसी प्रकार की अनहोनी होने पर बिजली विभाग होगा जिम्मेवार: योगेश पाण्डेय

गिरिडीह। बिजली विभाग की अनदेखी किसी की जान पर भारी पड़ सकता है। जमुआ प्रखंड क्षेत्र के गांव पोबी के रविदास टोला में बिजली के खंभे बीते दिन तेज आंधी आने से बिजली का खंभे जमीन से उखड़ चुका है और तार के बल पर खंभा बीच रास्ते में झूल रहा है। इसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीण के द्वारा बिजली विभाग कर्मियों को देने के बावजूद भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस कार्यशैली से ग्रामीण में काफी रोष पनप रहा है। उनका कहना है कि गांव में यह बिजली का खंभा लगभग जमीन से उखड़ चुका है। इसे अनदेखी करने से यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। इसे अनदेखी न करके तुरंत ध्यान देने की जरूरत है ग्रामीण बताया कि खंभे किसी के सिर पर गिर सकता है।

ग्रामीणों ने बताया कि यहां दिनभर लोगों की आवाजाही लगी रहती है। बच्चे भी दिनभर खेलते रहते हैं। इस बीच अगर खम्भा गिरता है तो निश्चित ही कोई बड़ा हादसा होगा। बिजली विभाग के द्वारा खभें को सही दिशा में खड़ा किया जाए।

वहीं राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो जिलाध्यक्ष योगेश कुमार पाण्डेय व मुखिया पद पर रनर रही सीता देवी ने कहा कि अगर किसी प्रकार की अनहोनी होती है, तो इसका जिम्मेवार बिजली विभाग होगा। समस्या समाधान की दिशा में विभाग को शीघ्र पहल करना चाहिये।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons