प्रेरणा शाखा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

  • शाखा की सदस्यों ने पूरे उत्साह से शिविर में लिया भाग, किया रक्त संग्रह

गिरिडीह। मारवाड़ी युवा मंच की प्रेरणा शाखा के द्वारा रविवार को सदर हॉस्पिटल स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें प्रेरणा शाखा की सदस्यों ने बढ़चढकर हिस्सा लिया और 25 यूनिट रक्त संग्रह किया। शिविर में शाखा अध्यक्ष अर्चना केडिया ने अपनी शादी की सालगिरह के उपलक्ष्य में अपने पति संदीप केडिया के साथ ब्लड डोनेशन किया। वहीं किरण झुनझुनवाला, कविता राजगढ़िया, प्रीति सिरोहीबाला, मनीषा छपरिया, रितु आदि महिलाओं व युवतियों ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों को टी-शर्ट और मेडल देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर प्रेरणा की पदाधिकारियों ने कहा कि रक्त की कमी को देखते हुए मायुमं की प्रेरणा शाखा द्वारा देश स्तर पर रक्तदान शिविर लगाने की योजना तैयार की गई है। कहा कि इसी क्रम में भी गिरिडीह में आज शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें शाखा की सभी सदस्यों ने पूरे उत्साह से भाग लेते हुए रक्त कर रही है। बताया कि भविष्य में प्रेरणा शाखा की ओर से जनहित में कई अन्य कार्यक्रम की योजना तैयार की गई है।

शिविर को सफल बनाने में ब्लड कन्वीनर खुशबू केडिया, शाखा सचिव रिया अग्रवाल, कोषाध्यक्ष पूनम चिरानिया, पूर्व अध्यक्ष कविता राजगढ़िया, सरिता मोदी, पिंकी खेतान, रीमा अग्रवाल, नेहा तुलसियान, स्नेहा केडिया, आर्य भरतिया, किरण झुनझुनवाला, आभा जालान सहित अन्य सदस्यों सहित ब्लड बैंक प्रभारी डॉ सोहेल अंसारी, रेड क्रॉस के चेयरमैन मदन लाल विश्कर्मा, वाइस चैयरमेन डॉ. तारकनाथ देव, उपसचिव संजय बुधौलिया सहित और पूरी टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी